Advertisment

कैदियों को नहीं है पुलिस का खौफ, इस तरह से हुआ बड़ा खुलासा

सीवान जिले के कैदियों को पुलिस का खौफ नहीं है. कभी पुलिस को चकमा देकर कैदी फरार हो जाते हैं, कभी पकड़ में ही नहीं आते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jail

कैदियों को नहीं है पुलिस का खौफ( Photo Credit : फाइल फोटो)

सीवान जिले के कैदियों को पुलिस का खौफ नहीं है. कभी पुलिस को चकमा देकर कैदी फरार हो जाते हैं, कभी पकड़ में ही नहीं आते हैं. अभी जो खबरें आपको हम दिखाने जा रहे हैं, वह खबर देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि इस कैदी को पुलिस का डर बिल्कुल नहीं है. यह कैदी मीडिया के कैमरे के सामने खुलेआम पुलिस को चुनौती भी दे रहा है. वह भी हाथों में हथकड़ी लगाए पुलिस के सामने चुनौती देता है. दरअसल, आपको बता दें कि एक कैदी जिसको शराब की तस्करी में गिरफ्तार किया गया था. उसे कैदी को पुलिस ने मेडिकल के चेकअप के लिए सीवान के सदर अस्पताल लाई. जहां उसे तस्कर ने मीडिया के कैमरे के सामने आकर एक बड़ा खुलासा किया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: 2 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कैदियों को नहीं है पुलिस का खौफ

शराब तस्करी में गिरफ्तार किए गए कैदी ने एक बड़ा खुलासा किया. इसका एक वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है, जिसका वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में कैमरे पर खुलासा करते हुए कैदी ने कहा कि जेल जाने में जो पैसा लगता है, वह दारू बेचने से आ जाता है. 7 साल से शराब बेचता है. शराब तस्करी में 3 बार जेल जा चुका हूं और फिर जेल से निकलने पर शराब बेचूंगा. दारू बेचता हूं, तो पुलिस से डर कर थोड़ी ना रहूंगा.

Advertisment

कैदी ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल, लकड़ी नवीगंज के मदारपुर के शराब तस्कर कृष्णा राय को पुलिस गिरफ्तार कर सदर अस्पताल मेडिकल जांच के लिए लाई हुई थी. इसी दौरान पुलिस कस्टडी से हाथों से हथकड़ी खोलकर वह फरार हो गया था. हालांकि पुलिस ने उसे उसके घर से देर रात दोबारा गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस फिर उसे जब मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची थी. तो उसने शराबबंदी कानून की मजाक बना दी. आप समझ सकते हैं कि यह शराब तस्कर कैदी किस तरह कानून की धज्जियां तोड़ रहा है और साथ तौर पर कह रहा है कि मेरे साथ 50 लोग इस कारोबार में जुड़े हुए हैं. हालांकि अब देखने वाली बात यह होगी कि इस वायरल वीडियो के बाद सीवान पुलिस क्या कुछ करती है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कैदियों को नहीं है पुलिस का खौफ
  • कैदी ने किया बड़ा खुलासा
  • सीवान पुलिस पर खड़े हुए सवाल

Source : News State Bihar Jharkhand

Siwan Crime news Siwan News Today Social Media Viral Video bihar latest news Crime news
Advertisment
Advertisment