Advertisment

Bihar News: बेगूसराय में शराबबंदी की खुली पोल, बीच सड़क युवक ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

मामला बेगूसराय से है जहां शराब के नशे में एक शराबी को गिरफ्तार किया गया है. जिसने पुलिस के सामने ही हाई वोल्टेज ड्रामा किया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
areopi

गिरफ्तार आरोपी ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

शराबबंदी वाले राज्य में शराब पीना तो जैसे आम बात हो गई है. कभी शराब तस्कर पकड़ाता है तो कभी शराब के नशे में शराबी को पकड़ा जाता है. ताजा मामला बेगूसराय से है जहां शराब के नशे में एक शराबी को गिरफ्तार किया गया है. जिसने पुलिस के सामने ही हाई वोल्टेज ड्रामा किया है. जो ये कह भी रहा है कि पहले शराब को बंद करो फिर मुझे पकड़ना. इतना ही नहीं पुलिस को भी वो भद्दी भद्दी गालियां दे रहा था. इस घटन ने बता दिया है कि किस तरह की शराबबंदी कानून लागू है. 

Advertisment

शराब के नशे किया हंगामा 

मामला बेगूसराय के लाखों सहायक थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव की है. जहां पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे मेडिकल जांच के लिए बेगुसराय सदर असपताल लाया गया. नशे में धुत आरोपी के द्वारा सदर अस्पताल में भी जमकर हो हंगामा किया गया. जिससे पुलिस भी परेशान नजर आई. इतना ही नहीं शराबी लगातार पुलिस को गाली भी दे रहा था. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर फिर हुआ लाठी चार्ज, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Advertisment

शराबी को कर लिया गिरफ्तार

आरोपी की पहचान लाखों सहायक थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव के रहने वाले कमलेश्वरी पासवान के पुत्र रूपेश कुमार के रूप में की गई है. गिरफ्तार रूपेश कुमार ने बताया कि वह अपने गांव आया हुआ था और इसी सिलसिले में सड़क पर बालू गिरा हुआ था. जिसका उनके द्वारा विरोध किया गया तो इस बात की सूचना पुलिस को दे दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. रूपेश कुमार ने यह भी बताया की घटना के वक्त वो शराब के नशे में था. 

रिपोर्ट- जीवेश तरुण 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  •  पुलिस के सामने ही किया हाई वोल्टेज ड्रामा
  • शराब के नशे में शराबी को किया गया गिरफ्तार 
  • पुलिस को भी दे रहा था भद्दी भद्दी गालियां 

Source : News State Bihar Jharkhand

prohibition law Begusarai Crime News Begusarai Police Begusarai News Today Bihar News
Advertisment
Advertisment