Advertisment

शराबबंदी कानून की फिर खुली पोल, 6 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत

पश्चिमी चंपारण से है जहां संदिग्ध अवस्था में 6 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से सभी की मौत हुई है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
sharb

6 लोगों की हुई मौत ( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में शराबबंदी कानून तो है मगर सिर्फ कहने को इसकी सच्चाई हर कोई जानता है. खुलेआम शराब बिकती है और लोग खरीद कर पीते हैं. जिसके कारण कितने लोगो की जान चली जाती है. ताजा मामला पश्चिमी चंपारण से है जहां संदिग्ध अवस्था में 6 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से सभी की मौत हुई है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन परिजनों का कहना है कि सभी ने शराब का सेवन किया था. 

Advertisment

6 युवकों की अचानक हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार देर शाम पश्चिम चंपारण जिले में 6 युवकों की अचानक मौत हो गई. जिसकी वजह जहरीली शराब को बताया जा रहा है. परिजनों का कहना है कि सभी ने शराब का सेवन किया था जिसके बाद उनकी तबियत खराब होने लग गई. जिसे देखते हुए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी को अलग अलग निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तुरकौलिया के लक्ष्मीपुर गांव के एक युवक को तुरकौलिया निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी मौत हो गई. मोतिहारी के निजी अस्पताल एक युवक को भर्ती कराया गया था. जहां उसने दम तोड़ दिया. वहीं, मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में 2 युवकों की मौत हो गई. कुल 6 युवकों की मौत हुई है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़ें : CM नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, नियोजित शिक्षकों का बढ़ेगा मानदेय

Advertisment

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का है इंतजार

सिविल सर्जन ने कहा कि डीएम के आदेश से सभी शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. हालांकि सिविल सर्जन ने भी शराब की वजह से मौत की आशंका जतायी है. एकसाथ गांव में 6 लोगों की मौत हो जाने के बाद हड़कंप मच गया है. फिलहाल लोग पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पश्चिमी चंपारण में  संदिग्ध अवस्था में 6 लोगों की मौत
  • परिजनों का कहना है कि सभी ने किया था शराब का सेवन 
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा खुलासा 

Source : News State Bihar Jharkhand

prohibition law west champaran news West Champaran crime News West Champaran police lLiquor Ban in Bihar
Advertisment
Advertisment