Advertisment

शराबबंदी का बना मजाक, पीएचडी विभाग के अधिकारी के घर में मिला भारी मात्रा में शराब

शराबबंदी वाले बिहार में पीएचडी विभाग के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण अधिकारी के घर से भागलपुर के जोकसर पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bhagalpur crime

शराबबंदी का बना मजाक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

शराबबंदी वाले बिहार में पीएचडी विभाग के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण अधिकारी के घर से भागलपुर के जोकसर पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई शक्ति पासवान के नेतृत्व में अहले सुबह यह कार्रवाई की गई. लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण अधिकारी पीएचडी विभाग के घर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण अधिकारी के आवास के निजी गार्ड के द्वारा शराब की बड़ी खेप की खरीद बिक्री करने जा रही है. शहर के पॉश इलाके में शराब का बड़े पैमाने पर धंधा हो रहा था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Caste Census: बैकफुट पर आए केके पाठक, अब शिक्षकों को लेकर फिर से निकाला नया आदेश

शराबबंदी का बना मजाक

जिसका भंडाफोड़ एएसआई शक्ति पासवान के नेतृत्व में किया गया और मौके से निजी गार्ड अमरेंद्र कुमार पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक पीएचडी विभाग के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण अधिकारी विजय कुमार के खंजरपुर आवास पर यह छापेमारी की गई, जहां से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया है.

Advertisment

घर में मिला भारी मात्रा में शराब

इस संबंध में पीएचडी विभाग के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण अधिकारी का कहना है कि इस बात की जानकारी हमें नहीं थी कि हमारे निजी गार्ड के द्वारा बड़े पैमाने पर शराब का धंधा किया जा रहा है. हमें तब मालूम हुआ जब मॉर्निंग वॉक से वापस घर लौटे और पता चला कि हमारे गार्ड के द्वारा शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा था. जिसको अहले सुबह पुलिस ने छापेमारी करते हुए शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इधर पुलिस ने गार्ड अमरेंद्र कुमार पासवान को गिरफ्तार कर मध निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शराबबंदी का बना मजाक
  • भागलपुर में भारी मात्रा में मिला शराब
  • अधिकारी के घर में छापेमारी

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update Bhagalpur liquor bihar latest news Crime news Bhagalpur news Crime Breaking Bihar crime
Advertisment
Advertisment