Advertisment

आर्केस्ट्रा की आड़ में बिहार के इस जिले में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ बड़ा खुलासा

बिहार का सारण आर्केस्ट्रा के लिए काफी फेमस है, देशभर से लोग यहां आर्केस्ट्रा के लिए संपर्क करते हैं. वहीं, लंबे समय से छपरा में आर्केस्ट्रा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sex racket bihar

जिस्मफरोशी का धंधा

बिहार का सारण जिला आर्केस्ट्रा के लिए काफी फेमस है. यहां विवाह, फंक्शन में लोग राज्यभर से आर्केस्ट्रा के लिए संपर्क करते हैं. बंगाल, ओडिशा, नेपाल से लेकर कई राज्यों से लड़कियां आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए सारण आती हैं, लेकिन पिछले लंबे समय से यहां आर्केस्ट्रा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है. इसका खुलासा तब हुआ, जब सूचना के आधार पर पुलिस ने छपरा के कई होटल में छापेमारी की. दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक होटल में देह व्यापार चल रहा है.

Advertisment

आर्केस्ट्रा के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

सूचना मिलते ही पुलिस अपने टीम के साथ होटल पहुंची और छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस ने तीन लोगों को जिस्मफरोशी को लेकर गिरफ्तार किया है, जिसमें होटल का मैनेजर भी शामिल है. इन तीन लोगों की पहचान अमित कुमार, गोल्डन गुप्ता और उमेश कुमार के रूप में की गई है. वहीं, इनके पास से 3 मोबाइल और 2 सिम कार्ड समते कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की गई है. इन लोगों पर यह भी आरोप है कि आर्केस्ट्रा में काम करने वाली लड़कियों को बहला फुसलाकर या उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें देह व्यापार के धंधे में लगा दिया जाता है.

यह भी पढ़ें- बहराइच में भेड़िए के आतंक के बाद पीलीभीत में सियार का खौफ, 8 लोगों को बनाया निशाना

Advertisment

देह व्यापार के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

यह पहली बार नहीं है जब छपरा में देह व्यापार का मामला सामने आया है. इससे पहले भी कई बार जिस्मफरोशी का मामला उठ चुका है. आर्केस्ट्रा की आड़ में देह व्यापार का काम काफी समय से चल रहा है. मामले में सारण के एसपी आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जनता बाजार थाना को गुप्त सूचना दी गई कि पप्पू कुमार जनता बाजार के एक होटल में कुछ महिलाओं से देह व्यापार का धंधा करा रहा है. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली, त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने होटल में छापेमारी कर 3 युवक समेत कई महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. बिहार में इन दिनों जिस्मफरोशी का घिनौना कारोबार के साथ ही हनीट्रैप के भी मामले सामने आ चुके हैं. राजधानी पटना में हनीट्रैप गैंग काफी सक्रिय था, जिसके सदस्यों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Sex racket Prostitution business in bihar Crime news Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment