Advertisment

पूर्णिया में बच्चे को सांप ने डसा, झाड़ फूंक के चक्कर में मासूम की गई जान

बिहार के पूर्णिया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सांप के काटने से 11 साल के बच्चे की मौत हो गई. घटना धमदाहा थाना क्षेत्र के गिदराही गांव के वार्ड 4 की है. बता दें कि यहां बिस्तर पर सो रहे 11 साल के किशोर को जहरीले सांप ने काट लिया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
purnia snake

बच्चे को सांप ने डसा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के पूर्णिया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सांप के काटने से 11 साल के बच्चे की मौत हो गई. घटना धमदाहा थाना क्षेत्र के गिदराही गांव के वार्ड 4 की है. बता दें कि यहां बिस्तर पर सो रहे 11 साल के किशोर को जहरीले सांप ने काट लिया. परिजन डॉक्टर के पास ले जाने के बजाय किशोर को झाड़-फूंक के लिए एक तांत्रिक के पास ले गए. जब तक उसे अस्पताल लाया गया, तब तक किशोर की तबीयत खराब हो गयी थी, जिसके कारण जीएमसीएच पूर्णिया में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. बता दें कि किशोर की मौत के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है. मृत बच्चे की पहचान धमदाहा प्रखंड के गिदराही गांव के वार्ड 4 निवासी हपन चोनाई के 11 वर्षीय किशोर रवि चोनाई के रूप में की गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

इसके साथ ही आपको बता दें कि घटना के संबंध में किशोर के पिता हपन चोनाई ने बताया कि उनका बेटा रवि चोनाई घर के एक कमरे में फर्श पर बिस्तर पर सो रहा था. बता दें कि, सुबह करीब चार बजे उसके दाहिने हाथ की कोहनी पर किसी जहरीले सांप ने काट लिया. किशोर ने बिस्तर में छिपे सांप को देखा, जिसके बाद उसने अपनी मां को आवाज लगाई. इसके बाद जब वे कमरे में पहुंचे तो देखा कि सांप बिस्तर से निकलकर बिल में छिपा हुआ है.

अस्पताल पहुंचने में हुई देरी

Advertisment

आपको बता दें कि वे किशोर को झाड़-फूंक के लिए एक तांत्रिक के पास ले गए थे, इस दौरान किशोर की तबीयत बिगड़ती चली गई. वहीं बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए आखिरकार तांत्रिक ने परिजनों से बच्चे को अस्पताल ले जाने को कहा, जिसके बाद वे बच्चे को इलाज के लिए जीएमसीएच पूर्णिया ले आए, जहां इलाज के दौरान बच्चे की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. बता दें कि इस घटना के बाद किशोर की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

HIGHLIGHTS

  • पूर्णिया में बच्चे को सांप ने डंसा
  • अस्पताल पहुंचने में हुई देरी
  • झाड़ फूंक के चक्कर में मासूम की गई जान
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking Purnia Breaking News purnia news Purnia Accident News Purnia Crime News Purnia Hindi news Bihar News
Advertisment
Advertisment