Advertisment

ये बिहार है, पूर्व CM की पोती को बंधक बनाया, फायरिंग की फिर घर में घुसकर...

Bihar Former CM granddaughter held hostage: बिहार में अपराध इस कदर बढ़ रहा है कि अब पूर्व मुख्यमंत्री की पोती को उसके ही घर में बंधक बना लिया. पहले फायरिंग की फिर घर में घुस गए और...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Bihar former CM granddaughter hostage

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं अब उन्होंने भूतपूर्व मुख्यमंत्री स्वर्ग भोला पासवान शास्त्री की पोती को हथियार के बल पर घर में बंधक बना लिया. इतनी ही नहीं बंधक बनाने से पहले करीब 6 राउंड फायरिंग भी की थी. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंची और घर को चारों तरफ से घेर लिया. 

Advertisment

पुलिस सूत्रों की मानें तो लड़की ने सुखसेना निवासी मनोहर कुमार झा से लव मैरेज की थी, लेकिन, शादी के कुछ दिन बाद ही उनका तलाक हो गया था, जिसके बाद दोनों में कोई लेना देना नहीं है. लेकिन सोमवार को अचानक मनोहर कुमार झा आया और लगातार छह राउंड  फायरिंग कर दी. इसके बाद हाथ में पिस्टल लगाते हुए घर में घुसा और लड़की को बंधक बना लिया.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घर को चारों तरफ से घेर लिया. 

करीब तीन घंटे तक घर बंधक बनाकर रखा

अधिकारी ने बताया कि करीब 3 घंटे तक मनोहर घर में ही था. उसने पत्नी को कमरे में बंद कर दिया था. मनोहर के दोनों हाथ में कट्टा था और कह रहा था कोई आगे बढ़ा तो मैं गोली चला दूंगा. पत्नी को मारने की धमकी भी दे रहा था. हालांकि इस बीच पुलिस-प्रशासन को सूचित किया गया. पुलिस की घेराबंदी और बार-बार समझाने के बाद आरोपी पति बाहर निकलकर आया.

Advertisment

मशक्कत के बाद छुड़ाया

लड़की की फुआ ने सुशीला भारती ने पूर्व मुख्यमंत्री की पोती को बंधक बनाने की सूचना पुलिस-प्रशासन को दी. इसके बाद सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार और के हाट थाना अध्यक्ष कौशल कुमार दलबल के साथ सुबह 8:45 बजे मौके पर पहुंचे और घर की चारों तरफ से घरेबंदी कर ली.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मनोहर कुमार झा के हाथ में पिस्टल थी. वह घर के सामने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग करने लगा. मनोहर हाथ में पिस्टल लहराते हुए घर में घुस गया और हथियार के बल पर पत्नी को घर में ही बंधक बना लिया

Advertisment

सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार और के हाट थाना अध्यक्ष कौशल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. घर की घेराबंदी कर फिर आरोपी पति से लंबी बातचीत कर उसे समझाइश दी तब जाकर मनोहर घर से बाहर आया.

Bihar Crime Hindi News Purnia Bihar Bihar latest Hindi news Bihar crime bhola paswan shashtri
Advertisment
Advertisment