Advertisment

Bihar News: शराबबंदी कानून पर फिर उठा सवाल, 25 लाख की शराब जब्त

मामला जमुई से है जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 25 लाख की विदेशी शराब को जब्त किया है. शराब के बड़ी खेप झारखंड से बिहार लाई जा रही थी.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
sharabnn

शराब जब्त( Photo Credit : फाइल फोटो )

कहने को तो बिहार शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन आये दिन ऐसे मामले सामने आते हैं जो ये बताने के लिए काफी है कि किस तरह की शराबबंदी कानून राज्य में लागू है. इतने साल बीत जाने के बाद भी सरकार इसे सख्ती से लागू नहीं करवा पाई है. ताजा मामला जमुई से है जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 25 लाख की विदेशी शराब को जब्त किया है. शराब के बड़ी खेप झारखंड से बिहार लाई जा रही थी. पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : पशुपति पारस ने चिराग को बताया बरसाती व नाली का मेढक, कहा-'...टर्र-टर्र करने लगता है!'

दो तस्करों को किया गया गिरफ्तार 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है. जिसके बाद डीएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया और सोनो-बाटिया के बीच में वाहन जांच शुरू कर दी गई. इस दौरान पुलिस को एक पिकअप वैन पर शक हुआ तो उसकी जब जांच शुरू की गई तो शराब की कई बोतले वैन से बरामद हुई है. जिनकी कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं, पुलिस ने दो तस्करों को भी गिफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई 
  •  25 लाख की विदेशी शराब जब्त 
  • दो तस्करों को किया गया गिरफ्तार 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police jamui Bihar news Jamui Police Jamui Crime News jamui news
Advertisment
Advertisment