Advertisment

राबड़ी का सम्राट चौधरी पर विवादित बयान, कहा- बनिया से भर गया मन, अब महतो से भरना है..

सम्राट चौधरी को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी दवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
Rabri devi

राबड़ी का सम्राट चौधरी पर विवादित बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

सम्राट चौधरी को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी दवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मीडिया से बात करते हुए राबड़ी देवी ने पहले तो सम्राट चौधरी को बधाई दी. उसके बाद बीजेपी पर तंज कसते हुए विवादित बयान दिया. राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी का मन बनिया से भर गया है, अब महतो से मन भरना है. बता दें कि सम्राट चौधरी कुशवाहा जाति से आते हैं और इस जाति के लोग महतो भी सरनेम नें लगाते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi के समर्थन में उतरे Tejashwi Yadav, BJP पर लगाया षडयंत्र करने का आरोप

राबड़ी देवी ने आगामी चुनाव को लेकर दिया जवाब

बता दें कि राबड़ी देवी से यह सवाल बिहार विधान परिषद के बाहर पूछा गया था. वहीं, जब उनसे सम्राट चौधरी के प्रदेश अध्यक्ष बनने से 2024 में चुनाव पर होने वाले असर के बारे में पूछा गया तो राबड़ी देवी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सब कुछ जनता के ऊपर है.

Advertisment

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता हैं सम्राट अशोक 

2024 चुनाव को लेकर बिहार में उथल पूथल देखने को मिल रहा है. हर राजनीति पार्टी बड़ा दांव खेलती दिख रही है. जहां महागठबंधन आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी को घेरती नजर आ रही है तो वहीं बीजेपी भी चुनाव को लेकर कई बड़े बदलाव करती दिख रही है. बता दें कि बीजेपी ने संजय जायसवाल की जगह सम्राट चौधरी को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. सम्राट चौधरी को बीजेपी का फायर ब्रांड नेता माना जाता है.

सम्राट चौधरी की पहली प्राथमिकता

Advertisment

अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता बीजेपी के कार्यकर्ताओं को सम्मान देना और बिहार में बीजेपी की सरकार बनाना है. पिछले 33 वर्षों में जिस तरीके से नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव की सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है उसका हिसाब लिया जाएगा.

HIGHLIGHTS

  • राबड़ी देवी का विवादित बयान
  • सम्राट चौधरी को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- बनिया से भर गया मन, अब महतो से भरना है
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics JDU hindi news update latest Bihar local news BJP bihar News bihar Latest news patna news today Rabri Devi samrat-chaudhary
Advertisment
Advertisment