Advertisment

राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड सस्पेंड, रोहिणी आचार्य के साथ आए थे नजर

पूर्व सीएम के दो अन्य बॉडीगार्ड को सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, मोहम्मद आफताब आलाम राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड हैं, लेकिन 20 मई को हुए सारण चुनाव में मोहम्मद आफताब राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्य के साथ नजर आए.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Rabri devi

राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड सस्पेंड( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड का मामला गहराता जा रहा है. पूर्व सीएम के दो अन्य बॉडीगार्ड को सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, मोहम्मद आफताब आलाम राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड हैं, लेकिन 20 मई को हुए सारण चुनाव में मोहम्मद आफताब राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्य के साथ नजर आए थे. जिस पर शिकायत मिलने के बाद उन पर कार्रवाई की गई. उनके साथ ही एक और सिपाही कृपानंद यादव को भी सस्पेंड कर दिया गया है. वे पटना बीएमपी पांच में थे. बता दें कि मोहम्मद आफताब आलम की तैनाती वैशाली के जिला बल में हुई थी. सारण में हुए मतदान के दौरान उन्हें देखा गया था. जिस वह से वैशाली के एसपी हरकिशोर राय ने उन्हें निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी का बिहार दौरा, पटना में करेंगे चुनावी रैली

राबड़ी देवी का एक और बॉडीगार्ड सस्पेंड

बता दें कि इससे पहले पटना जिला बल के सिपाही जितेंद्र सिंह को 24 मई को सस्पेंड किया गया था. दरअसल, रोहिणी आचार्य के मामले में पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने शिकायत मिलने बाद मिली रिपोर्ट पर कार्रवाई की. मालूम हो कि बीजेपी की ओर से इसकी शिकायत की गई थी कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य अपनी मां राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड का इस्तेमाल कर रही हैं, जो आचार संहिता का उल्लंघन है. इस तरह से राबड़ी देवी को मिले बॉडीगार्ड का दुरुपयोग करना सही नहीं है. आपको बता दें कि एक टीम राबड़ी आवास पर पूछताछ के लिए भी पहुंची थी. 

सम्राट चौधरी ने लगाया गंभीर आरोप

बता दें कि सम्राट चौधरी ने रोहिणी पर आरोप लगाया था कि रोहिणी के साथ घूमने वाले गार्डस असल में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड हैं. जो कि कानून का उल्लंघन है. इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा था कि इसके लिए लालू परिवार जाना जाता है. कानून तोड़कर ये लोग गुंडाराज को प्रमोट कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी नेता ने कहा कि "यह आदर्श आचार संहिता का स्पष्ट उल्लंघन है और हम चुनाव आयोग से मामले की जांच करने और उनके (आचार्य) के खिलाफ उचित कार्रवाई शुरू करने का अनुरोध करते हैं."

HIGHLIGHTS

  • राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड सस्पेंड
  • रोहिणी आचार्य के साथ आए थे नजर
  • सम्राट चौधरी ने लगाया था आरोप

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Rohini Acharya Rabri Devi Rabri Devi Bodyguard Rabri Devi Bodyguard Suspended
Advertisment
Advertisment