Advertisment

RJD के दो नेताओं के यहां चल रही छापेमारी, पटना में कई जगह पर केंद्रीय एजेंसियों की पड़ी रेड

आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम और पार्टी के एमएलसी सह कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के यहां केंद्रीय एजेंसियों ने आज सुबह सवेरे छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि सीबीआई ने आज इन दोनों नेताओं के पटना ठिकाने पर छापेमारी की है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
cbi

CBI Raids( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार की राजनीति के लिए आज बड़ा दिन है. विधानसभा में तय हो जाएगा की कौन होगा विधानसभा अध्यक्ष जहां विजय सिन्हा ने कल साफ़ कर दिया था कि वो इस्तीफा नहीं देंगे ऐसे में लोगों की नज़र टिकी हुई है कि विधानसभा में आज क्या नया देखने को मिलेगा किसी होगी जीत. वहीं, दूसरी तरफ RJD के दो नेताओं के ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों की रेड पड़ी है. सुनील सिंह के आवास पर केंद्रीय एजेंसी ईडी द्वारा छापेमारी चल रही है. आरजेडी के बड़े नेता सुनील सिंह के कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की है. 

Advertisment

आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम और पार्टी के एमएलसी सह कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के यहां केंद्रीय एजेंसियों ने आज सुबह सवेरे छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि सीबीआई ने आज इन दोनों नेताओं के पटना ठिकाने पर छापेमारी की है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि सीबीआई के साथ और कौन-कौन सी टीम इस छापेमारी में शामिल है. छापेमारी अभी जारी है. पटना में में कई जगह पर केंद्रीय एजेंसियों की रेड पड़ी है. 

 बता दें कि, आज 24 अगस्त को विधानसभा और 25 अगस्त को विधान परिषद की कार्यवाही होनी है. ऐसे में लोगों की नज़रे उसी ओर थी लेकिन RJD के नेताओं के यहां छापेमारी बिहार की राजनीति में खेल कर सकता है. जहां बीजेपी लगातार ये कह रही है कि जंगलराज वापस आचुका है ऐसे में RJD के नेताओं के यहां छापेमारी एक बड़े खेल की ओर इशारा कर रही है. 

Source : News Nation Bureau

central agencies JDU RJD MLA Sunil Kumar Singh BJP MP Ashfaq Karim cbi
Advertisment
Advertisment