Advertisment

राजनाथ सिंह का RJD पर हमला, कहा- लालटेन को वोट नहीं देंगे, तो वह बुझ जाएगा

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि देश बनाने के लिए राजनीति करती है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rajnath singh

राजनाथ सिंह का RJD पर हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में भाजपा के तमाम बड़े नेता आखिरी चरण के चुनाव से पहले लगातार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. 1 जून को सातवें चरण का मतदान होना है. वहीं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. बुधवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि देश बनाने के लिए राजनीति करती है. आरजेडी और कांग्रेस वाले अपने परिवार की चिंता करते हैं, उन्हें राष्ट्र की चिंता नहीं है. यह रक्षा मंत्री ने बिहार के रोहतास में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा. वहीं, जनसभा को राजनाथ सिंह ने कहा कि इतनी भीषण गर्मी में भी आप लोगों ने मेरा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. जिसके लिए मैं धन्यवाद करता हूं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- भीषण गर्मी को देखते हुए एक्शन में सीएम नीतीश, सरकारी स्कूलों को दिया बंद करने का आदेश

भाजपा सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि देश बनाने के लिए राजनीति करती है

सभा को संबोधित करते हुए भोजपुरी में रक्षामंत्री ने कहा कि हम दिल्ली चल गइल हई ते भोजपुरी ना भुलल हई. हम विदेश जाइला ता भोजपुरी वालन से भोजपुरी में ही बात करी ला. इसका मतलब राजनाथ सिंह ने कहा कि हम दिल्ली चले गए हैं तो भोजपुरी नहीं भूल हैं. विदेश भी जाते हैं तो भोजपुरी वालों से भोजपुरी में ही बात करते हैं. बक्सर से एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के समर्थन में वोट अपील करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि मिथिलेश तिवारी मेरे छोटे भाई हैं और मैं कई वर्षों से इनको देख रहा हूं. इनके अंदर कुछ कर गुजरने की आग है, कुछ कर गुजरने की जुनून है. यह प्रदेश के नेता बन चुके हैं, लेकिन अब देश के नेता बनेंगे. 

Advertisment

आप लोग लालटेन को वोट नहीं देंगे, तो वह अपने आप बुझ जाएगा

आरजेडी पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालटेन का तेल खत्म हो चुका है. आप लोग लालटेन को वोट नहीं देंगे, तो वह अपने आप बुझ जाएगा. वहीं, कांग्रेस पर जुबानी प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत इतनी पतली हो गई है कि 10 साल बाद बच्चों से इस पार्टी के बारे में पूछेंगे तो कहेंगे कौन-सी कांग्रेस. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • केंद्रीय रक्षामंत्री का इंडिया गठबंधन पर हमला
  • कहा- लालटेन का तेल खत्म हो चुका है
  • लालटेन को वोट नहीं देंगे, तो वह अपने आप बुझ जाएगा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics election 2024 Sasaram News Lok Sabha Election 2024 Rohtas News RJD-Congress rajnath-singh Bihar News
Advertisment
Advertisment