Advertisment

Rape Case: 3 साल की मासूम के साथ हैवानियत, रेप के बाद नदी किनारे फेंका

बिहार के नवादा में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. ना सिर्फ बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया बल्कि उसके बाद उसका मुंह बांधकर नदी के किनारे फेंक दिया गया. नए आपराधिक कानून के तहत केस दर्ज किया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rape case

3 साल की मासूम के साथ हैवानियत( Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो)

Rape Case In Bihar: बिहार के नवादा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मासूम के साथ ना सिर्फ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया बल्कि रेप के बाद उसका मुंह बांधकर नदी के सामने फेंक दिया गया. हैवान ने ना सिर्फ महज तीन साल की बच्ची को देर रात घर से उठाकर ले गया बल्कि उसके साथ अश्लील हरकत की और उसे मरने के लिए छोड़ दिया. आपको बता दें कि नवादा के नारदीगंज थाना क्षेत्र में इस वारदात को अंजाम दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार बच्ची रात को घर में सो रही थी. इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग घर में घुस गए और सोती हुई बच्ची को उठाकर ले गए. थोड़ी देर बाद जब बच्ची के चाचा की अचानक से नींद खुली तो उन्होंने देखा कि 3 साल की मासूम घर में है ही नहीं. उसके बाद सभी बच्ची को ढूंढने लगे. सुबह में बच्ची नदी के किनारे मिली, लेकिन उसकी हालत देख वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Siwan Bridge Collapse: सीवान में 10 दिन के अंदर फिर गिरा पुल, नीतीश सरकार ने हाई कमेटी टीम का किया गठन

3 साल की बच्ची के साथ गंदा काम कर नदी के पास फेंका

बच्ची के चाचा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंह बांधकर किसी ने नदी के किनारे मासूम को फेंक दिया था और उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. जिसके बाद घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मासूम को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंची. इसकी जांच फॉरेंसिक टीम ने की है. बता दें कि केस दर्ज कर महिला थाना जांच में जुट चुकी है. फिलहाल बच्ची का बयान दर्ज नहीं किया गया है. 3 साल की बच्ची के साथ इस हैवानियत की घटना ने इंसानियत को एक बार फिर से शर्मसार कर दिया है.

नए आपराधिक कानून के तहत केस दर्ज

वहीं, घटना की जानकारी देते हुए एसआई ने बताया कि तीन साल की बच्ची के साथ अज्ञात लोगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि रेप का यह मामला नए आपराधिक कानून के तहत दर्ज किया गया है.

HIGHLIGHTS

  • नवादा में 3 साल की मासूम के साथ रेप
  • रेप कर नदी के किनारे मासूम को फेंका
  • नए आपराधिक कानून के तहत केस दर्ज

Source : News State Bihar Jharkhand

latest-news rape case hindi news nawada rape case Crime news Bihar crime Bihar News rape in bihar
Advertisment
Advertisment