Advertisment

जीतन राम मांझी के बयान पर भड़के रत्नेश सदा, कहा- लोकसभा चुनाव...

बिहार में सियासी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रही, इस बीच एक बार फिर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयान को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
ratnesh sada

जीतन राम मांझी के बयान पर भड़के रत्नेश सदा( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में सियासी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रही, इस बीच एक बार फिर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयान को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. जीतन राम मांझी ने कहा है कि में मणिपुर में शराबबंदी कानून समाप्त हुआ है, अब बिहार में भी इसे समाप्त कर देना चाहिए. इसको लेकर बिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि मांझी का हश्र आने वाले समय में पता चलेगा. शराबबंदी कानून को लेकर इतना हाथ पैर जीतन राम मांझी मार रहे हैं, तो जिस समय विधानसभा में उन्होंने शराबबंदी कानून के पक्ष में वोट डाला था, उस समय क्यों नहीं कुछ कहा था. मांझी जी बीजेपी का राग अलाप रहे हैं. वहीं, शराबबंदी कानून से पूरे बिहार की जनता खुश है. मांझी जी अपना बयान दे रहे हैं. शराबबंदी कानून वापस नहीं लिया जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें- संसद भवन की सुरक्षा को लेकर लालू यादव ने कसा तंज, कहा- 'मोदी राज में कोई सुरक्षित नहीं'

मांझी को रत्नेश सदा ने दिया जवाब

आपको बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रत्नेश सदा ने कहा कि नीतीश कुमार मोदी से अच्छे नेता हैं. मोदी जी धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं, जबकि नीतीश कुमार सभी धर्म का सम्मान करते हैं और सबको लेकर चलते हैं. सीएम नीतीश कुमार ने जो काम किया है, यह जनता को मालूम है. सीएम नीतीश यूपी के बनारस में 24 दिसंबर को रैली करने जा रहे हैं. जिस पर बीजेपी के नेता का कहना है कि नीतीश कुमार शराब पीने जा रहे हैं. इसको लेकर सदा ने कहा कि बीजेपी के लोग यह सब बयान अपने स्वार्थ के लिए दे रहे हैं.

Advertisment

मोदी से नीतीश कुमार अच्छे नेता- रत्नेश सदा

जब उनसे पूछा गया कि तीसरी बार केंद्र में बीजेपी की सरकार आने वाली है. इस सवाल पर रत्नेश सदा ने कहा कि नीतीश कुमार के डर से तीन जगह पर मुख्यमंत्री बदल दिया गया. नीतीश कुमार का डर सताया है. नरेंद्र मोदी की इस वजह से तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री को बदल दिया गया. आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीरो पर आउट होगी. वहीं, बुधवार को संसद में हुए हादसे पर उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का लिखा हुआ स्क्रिप्ट था. आपको बता दें कि बुधवार को राजधानी दिल्ली में संसद भवन की सुरक्षा में भारी चूक हुई. पहले तो संसद भवन के बाहर प्रदर्शन कर रहे दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया फिर वहीं लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दो युवक सुरक्षा घेरे को तोड़कर सदन के अंदर घुस गए और दोनों दर्शक दीर्घा में कूदने लगे. इतना ही नहीं उन्होंने स्प्रे से सदन में धुआं भी फैला दिया. घटना के दौरान लोकसभा में अफरातफरी का माहौल मच गया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मांझी को रत्नेश सदा ने दिया जवाब
  • मोदी से नीतीश कुमार अच्छे नेता- रत्नेश सदा
  • संसद हमले को बताया बीजेपी की साजिश

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics hindi news update bihar local news Ratnesh Sada bihar latest news
Advertisment
Advertisment