भाई-भाई का रिश्ता हुआ शर्मसार, आपसी विवाद में कर दिया गंदा काम

मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक भाई ने खुद के सगे भाई को आपसी विवाद में जान से मारने की कोशिश की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
oil

भाई-भाई का रिश्ता हुआ शर्मसार( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक भाई ने खुद के सगे भाई को आपसी विवाद में जान से मारने की कोशिश की. भागलपुर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फुलवरिया के लक्ष्मण बाग का रहने वाला स्वर्गीय मुन्ना साह का पुत्र मिट्ठू साह खाना बनाने के दौरान पूरी तल रहा था. इसी क्रम में धुआं होने से दीवार में कालिख लग गया. जिससे मिट्ठू शाह का दूसरा भाई गुस्से से आग बबूला हो गया और दोनों भाइयों में आपस में हाथापाई शुरू हो गई. बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों एक दूसरे की जान लेने के लिए उतारू हो गए. वहीं, मारपीट के दौरान मिट्ठू शाह को उसके भाई संजय शाह और रवि ने मिलकर बुरी तरीके से लात घुसा से मारना शुरू कर दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- कोयला नगरी में अवैध खनन, मजदूर की मौत के बाद टूटी पुलिस की नींद

भाई बना भाई की जान का दुश्मन

जिस चूल्हे पर पूरी तली जा रही थी, कढ़ाई में खौलता हुआ तेल उसके शरीर पर उड़ेल दिया. जिससे मंटू शाह का पूरा शरीर गर्म तेल के चलते झूलस गया. इतना होने के बावजूद भी दोनों में लगातार लात घुसा चलते रहा और तब तक मिट्ठू साह बुरी तरह गर्म तेल से जलने के चलते जख्मी हो चुका था. वहीं, मिट्ठू शाह ने बताया कि इसकी जानकारी मधुसुदनपुर थाना में दे दिया है  और थाने से अपील करते हुए न्याय की गुहार लगाया हूं. 

आपसी विवाद में खोलता हुआ तेल फेंका

वहीं, दूसरी ओर घायल होने के बावजूद वह मायागंज अस्पताल पहुंचकर अपना इलाज कराने पहुंचा, लेकिन मायागंज अस्पताल के चिकित्सक ने उसे स्थिति ठीक नहीं देखते हुए यहां से रेफर कर दिया. बता दें कि पीड़ित मुन्ना शाह ने संजय कुमार और रवि कुमार पर जला देने और जान से मारने की कोशिश करने का एफआईआर भी दर्ज कराया जा चुका है.

HIGHLIGHTS

  • भाई-भाई का रिश्ता हुआ शर्मसार
  • भाई बना भाई की जान का दुश्मन
  • आपसी विवाद में खोलता हुआ तेल फेंका

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News kalyugi brother hindi news update Bhagalpur Crime News bihar local news Crime news bihar News bihar Latest news
Advertisment
Advertisment