Advertisment

Tushar Murder Case: तुषार की हत्या का सियासी लिंक! कौन है इसके पीछे का गुनहगार

अपरहण के बाद दानापुर के मासूम तुषार की बेरहमी से हत्या कर दी गई. एक तरफ सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं तो आरजेडी ने मासूम की हत्या को भी राजनीतिक रंग दे दिया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
bhai virendra

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र( Photo Credit : फाइल फोटो)

अपरहण के बाद दानापुर के मासूम तुषार की बेरहमी से हत्या कर दी गई. एक तरफ सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं तो आरजेडी ने मासूम की हत्या को भी राजनीतिक रंग दे दिया है. एक मासूम का मर्डर कर दिया गया. मासूम की चिता की लपटें शांत भी नहीं हुई और बिहार में इस मामले पर सियासत शुरू हो गई. मासूम की मौत पर भी ओछी राजनीति करने से बाज नहीं आये. भाई वीरेंद्र, आरजेडी का वो चेहरा हैं जो बयानवीरों में जाने जाते हैं. तुषार हत्याकांड को भी आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने राजनीतिक रंग दे दिया. वीरेंद्र ने दावा किया कि जिस जगह पर वारदात हुई वो जगह उनके विधानसभा क्षेत्र में आती है. अपराध की.. अपराधी की..सबकी खबर है भाई बीरेंद्र को, लेकिन तुषार की किडपैन की खबर लेने में शायद वो चूक गये. अब जब चूक गये तो उन्हें साजिश नजर आई. साजिश भी तब नजर आई जब सरकार पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठे.

Advertisment

भाई वीरेंद्र का दावा

अपराधियों की नब्ज टटोलने में भाई वीरेंद्र का जवाब नहीं है. ये दावा कर रहे हैं कि तुषार हत्याकांड का आरोपी बीजेपी का सदस्य निकलेगा और भूत-भविष्य जानने वाले भाई वीरेंद्र भला इस खबर से चूक कैसे गये कि तुषार को किसी ने उठा लिया. बीजेपी वाले भी भाई वीरेंद्र से कम नहीं ठहरे. तुषार हत्याकांड का ये मुद्दा किसी परिवार का ढांढस बांधने से ज्यादा इनके लिए सरकार को घेरने का मौका मिल गया है.

यह भी पढ़ें: Twitter बाज बिहार पुलिस की नाकामी की कहानी है मासूम तुषार की हत्या

Advertisment

पुलिस की नाकामी

तुषार हत्याकांड में सियासत के बीच सवाल राज्य के दुरुस्त सुरक्षा के दावे पर भी उठ रहे हैं. वैसे तो अपराधियों की गिरफ्त तक पहुंचने में 4 दिन का वक्त कम नहीं होता है. किडनैपर की चंगुल से मासूम को बचाने में.. वो भी तब..जब हर पल की घटना का अपडेट अपराधी रख रहा है, लेकिन पुलिस बेखबर है. अपराधी एक के बाद एक वॉइस मैसेज कर फिरौती की मांग रहा होता है, लेकिन पुलिस फोन सर्विलांस के जरिये भी किडपैनर तक नहीं पहुंच पाई है और पुलिस की इसी नाकामयाबी ने मासूम की जान ले ली.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • 16 मार्च को हुआ था तुषार का अपहरण
  • अपहरण के तुरंत बाद कर दी गई थी हत्या
  • हत्या करने के बाद भी हत्यारोपी मांग रहा था फिरौती
  • तीन दिन तक पुलिस ने तुषार को ढूढ़ना तक मुनासिब नहीं समझा

Source : News State Bihar Jharkhand

Tushar Murder Case RJD MLA BHAI VIRENDRA bihar police Patna Crime News Bihar Hindi News patna police bihar latest news Bihar Police on Twitter
Advertisment
Advertisment