Advertisment

Bihar Politics: RJD नेता को अपराधियों ने बनाया निशाना, दिन दहाड़े मारी गोली

दिन दहाड़े आरजेडी नेता को गोली मारी गई है. बताया जा रह है कि आरजेडी नेता रूद्र नारायण यादव मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर निकले थे. तब ही पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
rjd

RJD नेता( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि राजनेताओं को भी नहीं बख्शा जा रहा है. उन्हें भी शिकार बनाया जा रहा है. ताजा मामला मधेपुरा से है. जहां दिन दहाड़े आरजेडी नेता को गोली मारी गई है. बताया जा रह है कि आरजेडी नेता रूद्र नारायण यादव मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर निकले थे. तब ही पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Advertisment

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे घर से 

घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मीरागढ़ की है. जहां आरजेडी के कद्दावर नेता पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रूद्र नारायण यादव को अपराधियों ने गोली मार दी है. जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि अपने घर से आरजेडी नेता मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे तब ही बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. 

कई बार रह चुके हैं पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष

Advertisment

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि जल्द ही अपराधियों की पहचना कर ली जाएगी और उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया है. उन्हें गोली क्यों मारी गई है. आपको बता दें कि राजद नेता रूपनारायण यादव कई बार राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड अध्यक्ष रह चुके हैं.

HIGHLIGHTS

  • दिन दहाड़े आरजेडी नेता को मारी गोली 
  • मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर निकले थे RJD नेता
  • कई बार रह चुके हैं पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Madhepura Crime News Madhepura News RJD leader Bihar political news RJD Madhepura Police
Advertisment
Advertisment