Advertisment

बक्सर में दिनदहाड़े डकैती, PNB की ब्रांच को बदमाशों ने बनाया निशाना, लूटे 25 लाख, पुलिस खाली हाथ

मामले की जानकारी मिलते ही बक्सर एसपी मनीष कुमार, डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी, सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार के अलावा कोरान सराय, नया भोजपुर और कृष्णाब्रह्म थाने की फोर्स भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि बैंक में डकैती डालनेवाले बदमाशों की संख

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
PNB

इसी PNB की ब्रांच में हुई लूट( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

बक्सर में बदमाशों के हौसलें इतनी बुलंदी पर हैं कि अब वो बैंक जैसे संस्थानों को भी आसानी से अपना निशाना बना ले रहे हैं. ताजा मामले में डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंघनपुरा गांव बदमाशों द्वारा पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में डकैती डाली गई है. हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में दिनदहाड़े डकैती डाली और 25 लाख लेकर निकल लिए. दिनदहाड़े हुई डकैती की वारदात से लोगों में दहशत है. साथ ही पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा हुआ है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-Patna News: इस होटल में चल रहा था Sex Racket, 12 जोड़े गंदा काम करते पकड़े गए

मामले की जानकारी मिलते ही बक्सर एसपी मनीष कुमार, डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी, सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार के अलावा कोरान सराय, नया भोजपुर और कृष्णाब्रह्म थाने की फोर्स भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि बैंक में डकैती डालनेवाले बदमाशों की संख्या 7 थी.

publive-image

Advertisment

दिनदहाड़े डकैती से दहशत में लोग

स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो बैंक में डकैती बदमाशों द्वारा आज शाम करीब 4 बजे यानि बैंक के बंद होने के समय डाली गई. बड़कागांव मुख्य सड़क पर स्थित PNB की शाखा में 7 हथियारबंद बदमाश घुसे और प्रबंधक को गन प्वाइंट पर अपने कब्जे में ले लिया. उसके बाद आराम से कैश काउंटर और तिजोरी से रुपए निलवाकर रफूचक्कर हो गए. बदमाशों के बैंक से डकैती कर रुपए लेकर भाग जाने के बाद पुलिस को बैंक कर्मचारियों द्वारा सूचना दी गई.

publive-image

Advertisment

SDPO ने कही ये बात

डकैती की वारदात को लेकर डुमरांव एसडीपीओ अफाख अख्तर अंसारी ने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक में लूट की वारदात हुई है. अभी तक की जानकारी में 18-20 लाख रुपए के लूटे जाने की जानकारी आई है. शेष जानकारी जांच के बाद पता चल पाएगी और विस्तृत जानकारी मीडिया को बाद में दी जाएगी.

publive-image

Advertisment

वहीं, पुलिस बदमाशों को चिन्हित करने में जुटी हुई है. समाचार प्रेषण तक पुलिस मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी.

HIGHLIGHTS

  • बक्सर में दिनदहाड़े बैंक में पड़ी डकैती
  • 7 हथियारबंद बदमाशों ने पीएनबी में डाली डकैती
  • बड़का सिंघनपुरा PNY की शाखा में डकैती
  • दिनदहाड़े 25 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Buxar News Buxar Crime News Loot in PNB Branch Bihar News
Advertisment
Advertisment