Advertisment

रोहिणी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल, कहा- बिरयानी खाने जाएंगे पाकिस्तान?

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आक्रामक मोड में नजर आ रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी के लालू परिवार को जेल भेजने वाले बयान पर विपक्ष व तेजस्वी लगातार पलटवार कर रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rohini acharya

रोहिणी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आक्रामक मोड में नजर आ रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी के लालू परिवार को जेल भेजने वाले बयान पर विपक्ष व तेजस्वी लगातार पलटवार कर रहे हैं. मंगलवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भेजें जेल. हमलोग जेल से नहीं डरते हैं. वहीं, पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए रोहिणी ने कहा कि क्या तेजस्वी को जेल भेजकर वो खुद बिरयानी खाने पाकिस्तान जाएंगे?

Advertisment

यह भी पढ़ें- मांझी ने तेजस्वी को उनके अंदाज में दिया जवाब, कहा- कईयों को मिर्गी आएगी, चटा चट चटा..

रोहिणी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

आगे सारण हत्याकांड को लेकर रोहिणी ने एनडीए को घेरा और कहा कि सारण में हमारे ऊपर जानलेवा हमला किया गया और हमारे साथी की हत्या की गई. एनडीए के लोग यही करते हैं और नरेंद्र मोदी इसी के लिए पीएम भी बने हैं. वहीं, सारण से अपने प्रतिद्वंदी एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी पर आरोप लगाते हुए रोहिणी ने कहा कि शूटआउट का आदेश दिया गया था कि कहां गोली चलानी है. ये लोग डर चुके हैं क्योंकि हमने आईना दिखाया है. अगर मेरे ऊपर एक भी खरोच आता है तो जनता इन्हें माफ नहीं करेगी.

कहा- खुद बिरयानी खाने पाकिस्तान जाएंगे?

वहीं, सातवें चरण के चुनाव को लेकर रोहिणी ने कहा कि जनता हमारे साथ है और हम सातवें चरण में भी सभी सीटें जीत रहे हैं. सारण लोकसभा सीट पर भी रोहिणी लगातार अपनी जीत का दावा कर रही हैं और कह रही हैं कि राजीव प्रताप रूडी चुनाव हार रहे हैं. जिसकी वजह से बीजेपी वालों ने बौखलाहट में मेरे ऊपर हमला किया. इन सबके पीछे बीजेपी के गुंडों का हाथ था, लेकिन जनता हमारे साथ है. बता दें कि 20 मई के चुनाव के बाद सारण में दो गुटों के बीच बवाल हो गया था. ये विवाद बीजेपी और आरजेडी के समर्थकों के बीच हुआ था. विवाद इतना बढ़ गया कि अगले दिन मंगलवार की सुबह इसने हिंसक झड़प का रूप ले लिया और गोलीबारी हो गई. इस घटना में एक युवक की जान भी चली गई. 

HIGHLIGHTS

  • रोहिणी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल
  • कहा- तेजस्वी को जेल भेजकर 
  • बिरयानी खाने पाकिस्तान जाएंगे?

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Lalu Yadav election 2024 saran violence Lok Sabha Election PM modi Rohini Acharya Bihar News
Advertisment
Advertisment