Advertisment

सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने दिया जवाब, कहा- फर्जी डिग्री वाले हैं, फ्रॉड लोग हैं

मंगलवार को एक बार फिर से रोहिणी आचार्य ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार किया है. रोहिणी ने कहा कि सम्राट चौधरी क्या करते थे, फर्जी डिग्री वाले हैं, फ्रॉड लोग हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
SAMRAT AND ROHINI

सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने दिया जवाब( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में लोकसभा चुनाव को देखते हुए सियासी बयानबाजी तेज हो चुकी है. एनडीए और महागठबंधन एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते नजर आ रहे हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दो बेटियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय नजर आ रही हैं. तीसरी बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती एक बार फिर अपनी किस्मत आजमाती नजर आ रही हैं, तो वहीं सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य राजनीति में अपना डेब्यू करने जा रही है. मीसा भारती इससे पहले भी दो बार पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं, लेकिन दोनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा. वहीं, अब राजनीति पारी की शुरुआत करने वाली रोहिणी आचार्य आक्रामक मोड में दिख रही है. सोमवार को सारण में जनसभा करने के लिए निकली रोहिणी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि जो सीता मां को गाली सुनवा रहे हैं, वे लोग क्या राम की पूजा करेंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- टिकट नहीं मिलने पर अश्विनी चौबे ने दिया जवाब, कहा- मेरा कसूर यह है कि मैं कर्मकांडी ब्राह्मण

सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने दिया जवाब

मंगलवार को एक बार फिर से रोहिणी आचार्य ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार किया है. दरअसल, सम्राट चौधरी ने उनके भाई तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि वह क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों को पानी पिलाया करते थे. उनके इस बयान पर रोहिणी ने कहा कि सम्राट चौधरी क्या करते थे, फर्जी डिग्री वाले हैं, फ्रॉड लोग हैं. वहीं, इस बार तो तेजस्वी ने ऐसा पानी पिलाया है कि पीएम को बार-बार बिहार आना पड़ रहा है. साथ ही अश्विनी चौबे को भी रोहिणी आचार्य ने खुला ऑफर दे दिया और कहा कि सारण आकर उनके साथ चुनाव प्रचार करें.

Advertisment

अश्विनी चौबे को रोहिणी आचार्य का खुला ऑफर

वहीं, जब सारण में बीजेपी द्वारा ताकत झोंके जाने पर सवाल किया गया तो रोहिणई ने कहा कि बीजेपी की ताकत के सामने एक लड़की है. हमलोग जनता के प्यार और मोहब्बत के साथ लड़ते हैं. बीजेपी को पूरी ताकत लगा देने दीजिए, ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर लें, कोई फायदा नहीं होने वाला है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने दिया जवाब
  • कहा- फर्जी डिग्री वाले हैं, फ्रॉड लोग हैं
  • अश्विनी चौबे को रोहिणी आचार्य का खुला ऑफर

Source : News State Bihar Jharkhand

तेजस्वी यादव Tejashwi yadav ashwini choubey बिहार समाचार सम्राट चौधरी hindi news bihar latest news रोहिणी आचार्य अश्विनी चौबे Rohini Acharya Samrat Choudhary Bihar News
Advertisment
Advertisment