Advertisment

रूडी के Viral Video पर रोहिणी का तंज, कहा- सुनिश्चित हार होते देख अवसाद

राजीव प्रताप रूडी का नामांकन दाखिल करने से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोहिणी आचार्य पर जुबानी हमला बोल रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rudy vs rohini

रूडी के Viral Video पर रोहिणी का तंज( Photo Credit : फाइल फोटो)

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का पारा हाई होता जा रहा है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं तो वहीं एनडीए भी महागठबंधन पर निशाना साधने का एक मौका नहीं छोड़ रही. बुधवार को सारण लोकसभा सीट में नामांकन भरने के लिए भाजपा नेता राजीप प्रताप रूडी पर्चा भरेंगे. बीजेपी ने एक बार फिर से रूडी पर भरोसा दिखाते हुए सारण सीट से उन्हें टिकट दिया है. महागठबंधन की तरफ से यह सीट आरजेडी को मिली है और यहां से आरजेडी सुप्रीमो की बेटी रोहिणी आचार्य राजनीति में अपना डेब्यू करने जा रही है. वहीं, राजीव प्रताप रूडी का नामांकन दाखिल करने से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोहिणी आचार्य पर जुबानी हमला बोल रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- भाजपा को सबसे ज्यादा डर लालू जी से लगता है

रूडी के वायरल वीडियो पर रोहिणी का तंज

जिसे लेकर रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि घोर निराशा, हताशा व् तनाव में हैं सारण के वर्तमान भाजपा सांसद श्री राजीव प्रताप रूडी जी ... सुनिश्चित हार होते देख अवसाद - ग्रस्त हो सामंती लहजे में बेरुखी से क्षेत्र की आम जनता के साथ संवाद कर रहे हैं Rude रूडी जी.

Advertisment

रूडी का वीडियो हुआ बयान

दरअसल, सोशल मीडिया पर राजीव प्रताप रूडी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और इस बीच गांव के कुछ लोगों से उनकी बातचीत होने लगती है. वीडियो में रूडी कह रहे हैं कि आप गांव में रहते हैं, हम भी गांव में रहते हैं, आइए कभी चाय पीने,, आपके गांव में गैस पाइपलाइन पहुंच रहा है कि नहीं.. बिजली 24 घंटे रहता है.. एसी चला कर सोते हैं कि नहीं.. इस पर वहां मौजूद शख्स कहता है कि यह तो मूलभूत सुविधा है तो रूडी कहते हैं कि कभी नहीं रहा.. ना आपके गांव में रोड था,. ना बिजली था.. ना गैस पाइपलाइन था.. यह सभी सुविधा मेहनत से होता है.. ऐसे नहीं होता है... करना होता है काम से.. इस पर शख्स कहता है कि भेंट तो करना होगा.. जिस पर रूडी कहते हैं कि हम तो नहीं आएंगे.. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • रूडी के वायरल वीडियो पर रोहिणी का तंज
  • कहा- सुनिश्चित हार होते देख अवसाद
  • रूडी का वीडियो हुआ बयान

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics राजीव प्रताप रूडी rajiv pratap rudy Bihar Lok sabha elections 2024 Rohini Acharya Targeted Rajiv Pratap Rudy Rajiv Pratap Rudy Video Viral Lok Sabha Elections Elections 2024 रोहिणी आचार्य Rohini Acharya Bihar News
Advertisment
Advertisment