Advertisment

रोहतास: बारात से लौट रहे युवक का अपहरण, इस तरह से शख्स ने बचाई अपनी जान

बिहार के रोहतास से खबर सामने आ रही है, जहां जिले के नोखा थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर गांव से बारात से लौट रहे एक युवक का अपहरण कर लिया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rohtas crime

बारात से लौट रहे युवक का अपहरण( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के रोहतास से खबर सामने आ रही है, जहां जिले के नोखा थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर गांव से बारात से लौट रहे एक युवक का अपहरण कर लिया गया है. हालांकि अपहृत युवक अपराधियों के चंगुल से भागकर अपने घर पहुंचा, जिसके बाद परिजन के साथ करगहर थाने में पहुंचा. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि करगहर थानाक्षेत्र के नादो गांव से एक बारात नोखा थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर गया था. जहां आधी रात को नादो गांव के काशी चौबे का पुत्र सरोज कुमार चौबे उर्फ छोटू चौबे डीजे गाड़ी पर बैठकर अपने घर आ रहा था. तभी स्कॉर्पियो और बाइक पर सवार करीब 7 लोगों ने पहले उसका पीछा किया. फिर हथियारबंद अपराधियों ने सरोज उर्फ छोटू चौबे को अपने गाड़ी में बैठा लिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- गैंगवार से दहला मोतिहारी, बिजली विभाग के ठेकेदार की बेरहमी से हत्या

बारात से लौट रहे युवक का अपहरण

जिसके बाद उन्होंने एक डीजे मशीन और 40 हज़ार के करीब नगद रुपये भी लूट लिए. लूट के बाद युवक को एक जगह ले जाकर कमरे में बंद कर दिया. छोटू के अनुसार वह देर रात अपराधियों के चंगुल से किसी तरह से भाग निकला और अपनी आत बिती बताई. छोटू ने यह भी बताया कि वह कुछ अपहर्ताओं को पहचानता भी है. मामला नोखा थानाक्षेत्र के होने की वजह से उसे करगहर थाने की पुलिस ने नोखा थाने में जाने के लिए बोला है.

Advertisment

पुलिस जांच के बाद सामने आएगी सच्चाई

युवक पूर्व में नाच व डीजे में भी का काम करता था. ऐसी चर्चा है कि पैसे के विवाद को लेकर भी यह घटना हुई होगी, जिसे युवक अपहरण का रूप दे रहा है. हालांकि पूरा मामला पुलिसिया जांच के बाद ही स्पष्ट होगा. फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. जिसके बाद ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी. छोटू के बात में कितनी सच्चाई है, वह पूरी तरह से जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बारात से लौट रहे युवक का अपहरण
  • भागकर युवक ने बचाई जान
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Rohtas crime hindi news update Rohtas News bihar News bihar Latest news Rohtas Kidnapping Bihar crime
Advertisment
Advertisment