Advertisment

मोतिहारी सदर अस्पताल में मचा बवाल, महिला दारोगा ने GNM नर्स को जड़ा थप्पड़

मोतिहारी सदर अस्पताल में उस वक्त बवाल मच गया जब एक महिला पुलिस अधिकारी ने GNM नर्स को थप्पड़ मार दिया.

author-image
Jatin Madan
New Update
motihari news

कार्रवाई की मांग कर रहे अस्पताल कर्मी.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

मोतिहारी सदर अस्पताल में उस वक्त बवाल मच गया जब एक महिला पुलिस अधिकारी ने GNM नर्स को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद अस्पताल में बवाल हो गया है. महिला दारोगा पर पिटाई करने का आरोप लागते हुए सदर अस्पताल के सभी महिला कर्मी हड़ताल पर बैठ गए और इमरजेंसी बंद कर दिया. कर्मचारी सदर अस्पताल के गेट के सामने बैठकर प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रहे कर्मियों का कहना है कि अगर वो खुद सुरक्षित नहीं हैं तो मरीजो का कैसे सुरक्षित इलाज कर पाएंगे.

Advertisment

महिला दारोगा ने GNM नर्स को जड़ा थप्पड़

मिली जानकारी के अनुसार हर रोज की तरह आज भी सदर अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में GNM जुली कुमारी कार्य कर रही थी. तभी वहां नगर थाना में कार्यरत महिला दारोगा स्वेता कुमारी सिविल ड्रेस में पहुंची. महिला दारोगा स्वेता कुमारी ने एक मरीज का BHT कागज मांगे, जो एक गोपनीय कागजात है. उस कागजत को जब महिला अस्पताल कर्मी द्वारा नहीं दिया गया तो महिला दारोगा गुस्से में आ गई और उसके ऊपर थप्पड़ जड़ दिया. ये आरोप खुद महिला स्वास्थ्य कर्मी जुली कुमारी ने लगाए हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में लगातार पैर पसार रहा है डेंगू, पटना और भागलपुर में सबसे ज्यादा मरीज

Advertisment

कार्रवाई की मांग कर रहे अस्पताल कर्मी

इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे अस्पताल के कर्मी गोलबंद हो गए और कार्य बहिष्कार कर अस्पताल गेट पर धरना पर बैठ गए. अस्पताल कर्मी अब उस दारोगा पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. इधर हड़ताल होने के चलते मरीजों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. दूसरी ओर अस्पताल के उपाधीक्षक के समझाने के बावजूद महिला स्वास्थ कर्मी आरोपी दारोगा के ऊपर कार्रवाई की मांग को लेकर जिद्द पर अड़े हुए हैं और जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मोतिहारी सदर अस्पताल में मचा बवाल
  • महिला दारोगा ने GNM नर्स को जड़ा थप्पड़
  • कार्रवाई की मांग कर रहे अस्पताल कर्मी

Source : News State Bihar Jharkhand

GNM nurse Motihari Sadar Hospital Motihari Police Motihari News
Advertisment
Advertisment