Advertisment

सबा करीम की न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड से खास बातचीत, कहा- भारत जीतेगा 2023 का वर्ल्डकप

सबा ने कहा कि इस समय जो टीम इंडिया खेल रही है. उस टीम में  अनुभवों के साथ बेहतरीन तालमेल है. ओपनिंग जोड़ी से लेकर अंतिम पायदान के खिलाड़ी बल्लेबाजी कर सकते हैं, जो विपक्षी टीमों को डराने के लिए काफी है. उन्होंने कहा कि पहले मुझे टीम इंडिया प्रबल दावेदार नजर नहीं आ रही थी, लेकिन दो तीन महीनों में 'टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
SABA KARIM

सबा करीम( Photo Credit : फाइल फोटो)

पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज विकेटकीपर, बल्लेबाज सैयद सबा करीम ने न्यूज स्टेट बिहार झारखंड के साथ EXCLUSIVE बातचीत की. इस दौरान कहा कि भारत जरूर  2024 का पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीतेगा. साथ ही उन्होंने भारत और इंगलैंड के बीच फाइनल मैच होने की संभावना जताई. करीम ने कहा कि भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की सेमी फाइनल में पहुंचने की उम्मीद है. भारत के लिए 34 वनडे और एक टेस्ट मैच खेलने वाले करीम ने बेबाकी से हर मुद्दे पर बातचीत की. आइए जानते हैं कि कैसे उनकी नजर में टीम इंडिया प्रबल दावेदार है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच विवाद! पार्टी में मतभेद को लेकर BJP ने ली चुटकी

दिग्गगजों से सजी है टीम इंडिया

सबा ने कहा कि इस समय जो टीम इंडिया खेल रही है. उस टीम में  अनुभवों के साथ बेहतरीन तालमेल है. ओपनिंग जोड़ी से लेकर अंतिम पायदान के खिलाड़ी बल्लेबाजी कर सकते हैं, जो विपक्षी टीमों को डराने के लिए काफी है. उन्होंने कहा कि पहले मुझे टीम इंडिया प्रबल दावेदार नजर नहीं आ रही थी, लेकिन दो तीन महीनों में जिस तरह से टीम इंडिया ने खेल दिखाई है. वाकई में काबिले- तारीफ है और मैं सौ फीसदी कह सकता हूं कि टीम इंडिया इस बार फिर से 1983 के साथ 2011 वाली इतिहास दोहराने वाली है.

मध्यक्रम काफी मजबूत है

आगे उन्होंने कहा कि मध्यक्रम में कोई दिक्कत नहीं है. हार्दिक, ईशान, श्रेय्यस अय्यर के रहने से मध्यक्रम काफी मजबूत है. वहीं, उन्होंने सूर्यकुमार यादव के बारे में कहा कि पहले मैच में उनको मौका मिलना कठिन लग रहा है, लेकिन जब भी मौका मिलेगा, बखूबी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों को जमकर खबर लेंगे.

अश्विन होंगे तुरुप का पत्ता साबित

वहीं, घायल ऑलराउंडर अक्षर पटेल के स्थान पर अश्विन को शामिल किए जाने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके पास काफी अनुभव है. कई मैचों में अपनी गेंदबाजी के दम पर भारत को यादगार जीत दिलाने में कामयाब रहे हैं. ऐसे में अश्विन को टीम में शामिल करने से विरोधी बल्लेबाज जरूर खौफ में होंगे.

HIGHLIGHTS

  • सैयद सबा करीम  से EXCLUSIVE बातचीत
  • भारत जीतेगा विश्व कप क्रिकेट 2023
  • टीम इंडिया की मध्यक्रम मजबूत
Advertisment

Source : Pintu Kumar Jha

Sports News icc world cup cricket world cup Cricket News viral kohli Saba karim ODI World Cup 2023 World Cup 2023
Advertisment
Advertisment