Advertisment

समस्तीपुर: बारात की जगह उठी दूल्हे की अर्थी, मातम में बदली शादी की खुशियां

बिहार के समस्तीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शादी से एक दिन पहले दूल्हे की मौत हो गई, वहीं 24 वर्षीय सीताराम की तीन मई को शादी होनी थी. इससे पहले मंगलवार दो मई को मटकोर की रस्म के दौरान दूल्हा पंखे के तार से तार जोड़ रहा था.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
samstipurcrime

दूल्हे की अर्थी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के समस्तीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शादी से एक दिन पहले दूल्हे की मौत हो गई, वहीं 24 वर्षीय सीताराम की तीन मई को शादी होनी थी. इससे पहले मंगलवार दो मई को मटकोर की रस्म के दौरान दूल्हा पंखे के तार से तार जोड़ रहा था. पंखा काट दिया गया. इससे उसे करंट लग गया और वह जमीन पर गिर पड़ा, परिजनों ने उसे लाठी से हटाने का प्रयास किया, इसके बाद पंखे में बिजली बंद कर दूल्हे को निकाला गया, जिसके बाद परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामला सरायरंजन थाना क्षेत्र के किशनपुर यूसुफ गांव का है, दूल्हे की मौत से घर में मातम पसर गया, फिर जैसे ही यह जानकारी दुल्हन के परिजनों को हुई तो दुल्हन का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया. बता दें कि, लड़का गांव में मजदूरी करता था. 20 दिन पहले ही उसकी शादी तय हुई थी. आज बारात निकलने वाली थी, बारात की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी, दूल्हे की मौत से परिवार सदमे में है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश, बिजली गिरने की आशंका

आपको बता दें कि दूल्हे के रिश्तेदार ने बताया कि शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थीं, कार्ड भी बंट चुके थे. सीताराम अपने विवाह को लेकर बहुत खुश थे. कपड़े से लेकर शादी तक सब कुछ अपनी मर्जी से खरीदा, जो हुआ हमें यकीन नहीं हुआ, उन्होंने बताया कि दूल्हे के तीन भाई और एक बहन है. उसके पिता गांव में ही ठेला चलाते हैं. पुलिस ने बताया कि युवक की मौत हो गई है. परिजन का कहना है कि करंट लगने से उसकी मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में फिर बदला मौसम मिजाज, राजधानी समेत इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बारात के जगह उठी दूल्हे की अर्थी 
  • मातम में बदली शादी की खुशियां
  • करंट लगते ही गिर गया

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur Bihar News Samastipur Murder News Bihar Hindi News Samastipur News Samastipur Hindi Siwan Samastipur crime Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment