Advertisment

सम्राट चौधरी ने लालू को बताया 'देश विरोधी', लगाया ये गंभीर आरोप

एक बार फिर से बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आरजेडी चीफ लालू यादव पर करारा हमला बोला है. उन्होंने लालू यादव को देश का सबसे बड़ा विरोधी बताते हुए कहा कि लालू यादव हमेशा देश को तोड़ने की बात करते हैं.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
attaclk

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

एक बार फिर से बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आरजेडी चीफ लालू यादव पर करारा हमला बोला है. उन्होंने लालू यादव को देश का सबसे बड़ा विरोधी बताते हुए कहा कि लालू यादव हमेशा देश को तोड़ने की बात करते हैं. दरअसल, सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर इस तरह का आरोप तब लगाया जब लालू यादव ने जी20 का विरोध करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जी20 समिट के नाम पर फिजूलखर्चा का आरोप लगाया था. दरअसल, लालू यादव ने देवघर में कहा था कि इतना खर्चा जी20 को लेकर कर दिया गया, ये लोग देश की संपत्ति बर्बाद करने का काम कर रहे हैं. लालू यादव ने आगे कहा था कि इन  बसे क्या फायदा होने वाला? आम जनता को क्या मिलेगा? लालू ने साथ ही कहा था कि ढोंग करते रहो और उछलते रहो लेकिन इस बार कुथ हासिल नहीं होने वाला. इनका सफाया तय हो चुका है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: CM नीतीश की PM से मुलाकात पर रार, मांझी के बयान पर वार-पलटवार

अब सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर उनके बयान को लेकर करारा पलटवार किया है और लालू यादव को देश का सबसे बड़ा विरोधी बता डाला. सम्राट चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी देश को श्रेष्ठ बनाने का काम कर रहे हैं और इसमें सभी लोगों के द्वारा सहयोग होगा. जो देश को श्रेष्ठ बनाना चाहते हैं वे सभी लोग एकजुट होंगे. उन्होंने आगे कहा कि लालू भारत विरोधी आदमी हैं. सम्राट चौधरी ने सवालिया लहजे में कहा कि लालू प्रसाद कोई भारत के हैं क्या..वो चारा चोर वाले आदमी हैं. JDU वालों ने तो उन्हें जेल भिजवा दिया था, ये उन्हें पता नहीं है क्या कि लालू यादव किस तरह के इंसान हैं. वो सब दिन भारत को तोड़ने का नेतृत्व करते आ रहे हैं.

बता दें कि जी20 समिट में राष्ट्रपति द्वारा आयोजित किए गए रात्रिभोज में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने भी शिरकत की थी. इतना ही नहीं नीतीश कुमार और हेमंत सोरेन की मुलाकात पीएम मोदी ने खुद अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से कराई थी. मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

HIGHLIGHTS

  • लालू यादव पर सम्राट चौधरी नो बोला करारा हमला
  • जी 20 समिट के खिलाफ लालू के बयान पर किया पलटवार
  • लालू यादव को बताया देश का सबसे बड़ा विरोधी

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary Lalu Yadav Bihar News G 20 Summit
Advertisment
Advertisment