Advertisment

नीतीश कुमार को वार्ड काउंसर इतने भी वोट नहीं मिलने वाले- सम्राट चौधरी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार वाराणसी में रैली करने वाले थे. वहीं, रैली से पहले खबर सामने आ रही है कि अब नीतीश की रैली को स्थगित कर दिया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat vs nitish

सम्राट चौधरी( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के सीएम नीतीश कुमार वाराणसी में रैली करने वाले थे. वहीं, रैली से पहले खबर सामने आ रही है कि अब नीतीश की रैली को स्थगित कर दिया गया है. दरअसल, रैली को जगह नहीं मिलने की वजह से इसे स्थगित किया गया है. वहीं, जगह मिलने के बाद रैली की अगले तारीख की घोषणा की जाएगी. बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने इसकी जानकारी दी है. आपको बता दें कि सीएम नीतीश पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में रैली करने जा रहे हैं. इस रैली को आगामी लोकसभा चुनाव के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. जिसे लेकर बीजेपी लगातार सीएम नीतीश पर जुबानी हमला भी करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- संसद भवन की सुरक्षा को लेकर लालू यादव ने कसा तंज, कहा- 'मोदी राज में कोई सुरक्षित नहीं'

नीतीश कुमार को वार्ड काउंसर इतने भी वोट नहीं मिलने वाले- सम्राट चौधरी

बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि जैसे मध्य प्रदेश में नीतीश कुमार की पार्टी की जमानत जब्त की गई, वैसे ही उत्तर प्रदेश में भी हाल होने वाला है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जितने वोट पटना में किसी वार्ड काउंसलर को मिलते हैं और वह जीतकर आता है, अगर एमपी से सभी उम्मीदवारों के वोट को जोड़कर देखा जाए तो उतने वोट भी सीएम नीतीश की पार्टी को विधानसभा चुनाव में नहीं मिले हैं. वहीं, अगर नीतीश कुमार वाराणसी जाएंगे तो उन्हें वार्ड काउंसर इतने भी वोट नहीं मिलने वाले हैं.

अडानी ग्रुप ने बिहार में निवेश किए हजारों करोड़

इसके बाद बिहार सरकार पर हमला करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि पूरे देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा चल रही है, लेकिन राज्य सरकार इसमें कोई सहयोग नहीं कर रही है. बिहार के 6 करोड़, 37 लाख लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलना है, लेकिन राज्य सरकार इसमें भी सहयोग नहीं कर रही है. वहीं, बिहार में सिर्फ 87 लाख लोगों को ही आयुष्मान भारत कार्ड मिल पाया है. आगे बिहार में अडानी ग्रुप द्वारा हजारों करोड़ रुपये निवेश को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग खाने के लिए कोई और दिखाने के लिए कोई और दांत का इस्तेमाल करते हैं. राज्य के विकास के लिए राज्य सरकार देश के बड़े पूंजीपतियों से काम लेते हैं और देश स्तर पर बात होती है तो उसे पीएम मोदी से जोड़ देते हैं. ये लोग ना बिहार और ना देश की चिंता करते हैं, ये सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं.

HIGHLIGHTS

  • सम्राट चौधरी का नीतीश सरकार पर हमला
  • नीतीश को वार्ड काउंसर इतने भी वोट नहीं मिलने वाले
  • अडानी ग्रुप ने बिहार में निवेश किए हजारों करोड़

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary bihar news update Bihar Politics CM Nitish Kumar bihar latest news
Advertisment
Advertisment