Advertisment

NDA नेताओं को सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा टास्क, कहा- झोपड़ी में रहने वालों की लिस्ट दें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि देश को एक मजबूत सरकार की जरूरत है और मजबूत सरकार जनता के आर्शीवाद से चाहिए.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat chaudhary

NDA नेताओं को सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा टास्क( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार में आखिरी चरण का चुनाव होना है, सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कस चुकी है. एक तरफ इंडिया गठबंधन केंद्र में अपनी सरकार बनने का दावा कर रही है तो दूसरी तरफ एनडीए लोकसभा चुनाव में 400 पार सीटें आने का दावा ठोंक रही है. खैर, 4 जून को चुनावी नतीजे की घोषणा के बाद यह तो स्पष्ट हो जाएगा कि किस पार्टी के खाते में कितनी सीट आ रही है और किनका दावा सही साबित हुआ. लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को जीत दिलाने में हमेशा से बिहार की अहम भूमिका रही है. बिहार लोकसभा चुनाव में पार्टी की दिशा और दशा दोनों तय कर चुकी है. 

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात, 4 जून के बाद बिहार में फिर बदलेगी सरकार!

 सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा टास्क

वहीं, इस बीच प्रदेश के नेताओं के बीच जुबानी बयानबाजी तेज हो चुकी है. इस बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि देश को एक मजबूत सरकार की जरूरत है और मजबूत सरकार जनता के आर्शीवाद से चाहिए. आगे डिप्टी सीएम ने कहा कि 1947 के बाद कांग्रेस की सरकार बनी और जिसके बाद कई सरकारें आईं और गईं. 70 वर्षों की आजादी में अकेले 55 वर्षों तक कांग्रेस ने देश को लूटा है. यह भारत का स्वर्णिम इतिहास है. कभी मोहम्मद गजनी ने भारत को लूटा, लेकिन नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद 55 लाख लोगों को बिहार में पक्का मकान मिला. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि एनडीए के लोग ऐसे लोगों की सूची बनाकर दें, जो अब तक झोपड़ी में रह रहे हैं. 

कहा- झोपड़ी में रहने वालों की लिस्ट दें

आगे बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव से पहले हमें एक सूची बनाकर दे दीजिए. उनका घर भी बन जाएगा. मोदी सरकार ने गैस कनेक्शन दिया, कोरोना काल में लोगों को खाने के लिए अनाज दिया. इसके साथ ही बालू, शराब व जमीन माफिया पर बोलते हुए कहा कि उन्हें जेल भेजेंगे. 

HIGHLIGHTS

  • NDA नेताओं को सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा टास्क
  • कहा- झोपड़ी में रहने वालों की लिस्ट दें
  • 2025 के विधानसभा चुनाव से पहले दीजिए लिस्ट

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav Bihar Politics Nitish Kumar INDIA Alliance samrat-chaudhary Samrat Chaudhary Election Campaign
Advertisment
Advertisment