Advertisment

Politics: सम्राट चौधरी ने कहा- नीतीश सरकार फेल, तो JDU नेता ने उन्हें बताया बदतमीज

बिहार में शराब और बालू माफियाओं का राज है, नीतीश सरकार का महागठबंधन बिहार में फेल हो चुकी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat choudhary

सम्राट चौधरी( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में शराब और बालू माफियाओं का राज है, नीतीश सरकार का महागठबंधन बिहार में फेल हो चुकी है. लॉ एंड आर्डर भी फेल हो चुका है. उक्त बातें रविवार को स्थानीय परिसदन में भाजपा के विधान परिषद विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने कही, उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को कलंकित करने का कार्य किया है. जो जंगलराज लालू जी ने किया था, उसे नीतीश कुमार दोबारा उस जगह पर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ललन सिंह को वह नेता मानते ही नहीं, क्योंकि वो खुद अपने आप को केयरटेकर कहते हैं. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस दिन बिहार की कुर्सी से नीतीश कुमार हटेंगे, उसी दिन वह अपने सर से पगड़ी उतारेगें क्योंकि बिहार की अस्मिता नौजवानों व बिहार को विकसित करने का सवाल है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें-संजय जायसवाल का बड़ा हमला, कहा- लालू-नीतीश ने हिंदुओं का हक मारने का काम किया

नीतीश जैसे राजा की जरूरत नहीं

बिहार को नीतीश जैसे राजा की जरूरत नहीं सेवक की जरूरत है. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा में नीतीश कुमार के लिए हमेशा के लिए दरवाजा बंद हो चुका है. भाजपा अकेले 2024- 25 में चुनाव लड़ेगी और अकेले दम पर सरकार बनाएगी.

सम्राट चौधरी पर जदयू का हमला

वहीं सम्राट चौधरी के बयान पर राजीव कुमार सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी फ्रॉड हैं और दलबदलू नेता हैं. सम्राट चौधरी बिहार के सभी राजनीतिक दल से घूमने के बाद बीजेपी में शामिल हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी में अपनी पहचान बनाने के लिए सम्राट चौधरी बदतमीज की तरह बयान देते हैं. सम्राट चौधरी शुरू से ही कुसंस्कारी रहे हैं. इतना ही नहीं राजीव कुमार ने सम्राट चौधरी के पालन पोषण पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि उनके पालन पोषण में चूक हुई है. इसलिए वह अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

. नीतीश जैसे राजा की जरूरत नहीं

. सम्राट चौधरी शुरू से ही कुसंस्कारी

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary JDU Bihar Politics Bihar latest Hindi news Nitish government
Advertisment
Advertisment