Advertisment

सम्राट चौधरी का शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर करारा हमला, कहा-'...उन्हें इलाज की जरूरत'

उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की दिमागी हालत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की सख्त जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि घमंडिया गठबंधन के लोगों का मानसिक स्थिति गड़बड़ हो चुकी है.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
chandrashekhar

सम्राट चौधरी और प्रो. चंद्रशेखर( Photo Credit : फाइल फोटो)

रामचरितमानस के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर एक बार फिर से बहुत बुरे फंस गए हैं. ताजा मामले में उनपर बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की दिमागी हालत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की सख्त जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि घमंडिया गठबंधन के लोगों का मानसिक स्थिति गड़बड़ हो चुकी है. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के शिक्षा मंत्री मानसिक दिवालियापन के शिकार हो चुके हैं और उन्हें इलाज की जरुरत है, इससे अधिक कोई और बात नहीं है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-शिक्षामंत्री के बहाने विजय सिन्हा ने CM नीतीश पर बोला हमला, कहा-'उनकी ना मंत्री सुनते हैं और ना ही अधिकारी'

इस मौके पर सम्राट चौधरी ने आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर भी तंज कसा और कहा कि उनके खिलाफ लालू यादव को ही एक्शन लेना चाहिए. लालू काफी समय तक बिहार के सीएम रहे हैं और जिस तरह से उनके नेता बयाबजाी कर रहे हैं ऐसे लोगों के खिलाफ उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने लालू यादव को चुनौती दी है कि वह अपने बिहार के प्रदेश अध्यक्ष को 24 घंटे के अंदर बर्खास्त करें तब उन्हें सच्चा सनातनी समझेंगे.

Advertisment

वहीं, विपक्षी दलों के मुंबई में हाल ही में सम्पन्न हुई बैठक को लेकर तंज कसते हुए कहा कि मुंबई की बैठक में घमंडिया गठबंधन के लोगों ने तय किया है कि वे सनातन धर्म को समाप्त करने के लिए एक बड़ा अभियान चलाएंगे. उनके अभियान की शुरुआत तमिलनाडु से हो चुकी है और अब इसे आरजेडी वाले आगे बढ़ा रहे हैं लेकिन बीजेपी सनातन धर्म की रक्षा के लिए पूरी मजबूती के साथ खड़ी है.

क्या कहा था शिक्षा मंत्री ने ?

Advertisment

बता दें कि चंद्रशेखर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि, "रामचरितमानस में जिक्र किए गए कुछ कंटेंट पोटैशियम साइनाइड के बराबर है. जब तक इसमें पोटैशियम साइनाइड रहेगा तब तक मैं रामचरित मानस का विरोध करूंगा." शिक्षा मंत्री हिंदी दिवस के अवसर पर गुरुवार को आयोजित एक कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री ने रामचरित मानस की चौपाई 'पूजही विप्र सकल गुण हीना, शुद्र न पुजहु वेद प्रवीना' को जिक्र करते हुए अपनी बात कही. उन्होंने कहा कि इसमें क्या कहा गया है. बता दें कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर इससे पहले भी रामचरितमानस को समाज बांटने वाला बता चुकें हैं. उनके ताजा बयान के बाद बिहार के सियासी गलियारों में गर्माहट आ गई है.

HIGHLIGHTS

  • सम्राट चौधरी ने बोला शिक्षा मंत्री पर करारा हमला
  • प्रो. चंद्रशेखर को बताया मानसिक रोगी
  • इलाज कराने की दे डाली सलाह
  • रामचरितमानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी चंद्रशेखर ने
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary Politics on Sanatana Dharma Lalu Yadav Politics on RamCharitManas Jagdanand singh prof. Chandrashekhar
Advertisment
Advertisment