Advertisment

सरकार बनते ही सम्राट चौधरी की RJD को चेतावनी, नए बयान से मची हलचल

उन्होंने इस महत्वपूर्ण अवसर पर कहा कि तमाम राजनीतिक तिकड़मों के बावजूद राजद-कांग्रेस नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने से रोकने में विफल रहे हैं. यह 1962 के बाद पहली बार हुआ है कि किसी ने लगातार तीन बार प्रधानमंत्री पद संभाला है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
samrat bihar deputy cm

सम्राट चौधरी( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Modi 3.0: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर 'कोटिश बधाई और शुभकामनाएं' दी हैं. उन्होंने इस महत्वपूर्ण अवसर पर कहा कि तमाम राजनीतिक तिकड़मों के बावजूद राजद-कांग्रेस नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने से रोकने में विफल रहे हैं. यह 1962 के बाद पहली बार हुआ है कि किसी ने लगातार तीन बार प्रधानमंत्री पद संभाला है और यह हम सबके लिए गर्व की बात है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट की आज हो सकती है पहली बैठक, Modi 3.0 में 72 मंत्री, 33 नए चेहरे

एनडीए का मंत्र है विकास और सुशासन

आपको बता दें कि सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के इस तीसरे कार्यकाल में विकास को और भी तेज गति मिलेगी और देश हित में बड़े और कड़े फैसले लिए जाएंगे. विपक्ष की तमाम अफवाहों और साजिशों के बावजूद एनडीए एकजुट है. उन्होंने कहा कि देश की महान जनता ने एनडीए को अगले पांच साल सरकार चलाने के लिए स्पष्ट बहुमत दिया है. एनडीए का मतलब विकास और सुशासन है और देश की जनता और एनडीए के सभी सहयोगियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी और नेतृत्व पर पूरा भरोसा है.

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण पर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्सव

वहीं भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार को देश में लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार जश्न मनाया. उन्होंने आतिशबाजी की और मनेर के लड्डू खिलाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा किया और रंग-गुलाल लगाकर एक साथ होली और दिवाली भी मनाई.

इस मौके पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता और पूर्व प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद बिहार के विकास को गति मिलेगी. इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा, भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र तिवारी, भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू और भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू के अलावा सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में सम्मिलित हुए.

तीसरे कार्यकाल में विकास की नई ऊंचाइयां

भाजपा के नेताओं का मानना है कि नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में विकास को नई ऊंचाइयां मिलेंगी. चौधरी ने इस बात पर जोर दिया कि एनडीए सरकार का मतलब ही विकास और सुशासन है और यह सरकार देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि बिहार को इस सरकार से विशेष लाभ मिलेगा और राज्य में विकास की गति को तेज किया जाएगा.

जनता का समर्थन और विश्वास

Advertisment

आपको बता दें कि सम्राट चौधरी ने कहा कि देश की महान जनता ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास जताया है और एनडीए को स्पष्ट बहुमत दिया है. यह विश्वास एनडीए सरकार की नीतियों और उसके सुशासन के प्रति जनता की आस्था को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि विपक्ष की तमाम अफवाहों और प्रपंचों के बावजूद एनडीए की एकजुटता और उसकी विकास की प्रतिबद्धता में कोई कमी नहीं आई है.

HIGHLIGHTS

  • सरकार बनते ही सम्राट चौधरी ने RJD को क्या दिया संकेत?
  • विपक्ष के तमाम अफवाहों और प्रपंचों के बावजूद एनडीए एकजुट है - सम्राट चौधरी
  • सम्राट चौधरी के नए बयान से मची सियासी हलचल

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary Tejashwi yadav Lalu Yadav Bihar Hindi News Vijay sinha CM Nitish Kumar Bihar breaking news today modi 3.0 lok sabha election results Lok Sabha Election 2024 PM Narendra Modi Bihar News Latest news of Lok Sabha Election 2024
Advertisment