Advertisment

सम्राट चौधरी का राहुल के बिहार दौर पर हमला, कहा- आए या ना आए कोई फर्क नहीं पड़ता

27 मई को कांग्रेस नेता बिहार दौरे पर पहुंचे. पटना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और पीएम मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए. वहीं, अब राहुल पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जमकर जुबानी हमला बोला है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat choudhary and rahul gandhi

सम्राट चौधरी का राहुल के बिहार दौर पर हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

27 मई को कांग्रेस नेता बिहार दौरे पर पहुंचे. पटना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और पीएम मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए. वहीं, अब राहुल पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जमकर जुबानी हमला बोला है. सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी के बिहार आने से कोई फायदा नहीं होगा. जिस तरह से प्रदेश में लालू यादव का परिवार शोर मचा रहा है, उससे यह स्पष्ट है कि यह सारे लोग ही भ्रष्टाचारी हैं. इस बीच भ्रष्टाचारियों का सरदार दिल्ली से आ रहे, जिनके नेतृत्व में पूरे देश में ही भ्रष्टाचार चल रहा. मीडिया से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले 55 वर्षों में कांग्रेस पार्टी ने देश को लूटने का काम किया है. जिस तरह से अंग्रेजों ने देश को लूटा, उसी तरह से कांग्रेस ने भी 55 साल तक देश को लूटने का काम किया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- पटना में बाल-बाल बचे राहुल गांधी, सभा में अचानक से टूटा मंच

राहुल बिहार आए या ना आए कोई फर्क नहीं पड़ता- सम्राट चौधरी

आगे बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के लोग जानते हैं कि 55 साल तक कांग्रेस ने देश में राज किया और देश को कहां धकेल दिया था. पीएम मोदी ने महज 10 साल में देश को कहां से लाकर कहां खड़ा कर दिया है. वहीं, जब सम्राट चौधरी से एक सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि निश्चित तौर से देश की जनता पीएम मोदी पर भरोसा करती है. बिहार में राहुल गांधी आए या नहीं आए कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. दावा करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार की जनता ने 40 में से 40 सीट एनडीए को देने का मन बना लिया है और बिहार के सभी सीटों पर हम चुनाव जीत रहे हैं. 

पटना में राहुल ने किया चुनावी जनसभा को संबोधित

आपको बता दें कि इंडिया गठबंधन की पाटलिपुत्र से प्रत्याशी मीसा भारती और पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार अंशुल अविजित के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए राहुल गांधी सोमवार को पटना पहुंचे. जहां उन्होंने दोनों के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल ने भाजपा और पीएम मोदी पर जुबानी हमला किया. संविधान की बात करते हुए राहुल ने कहा कि यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है. विपक्ष के लोग संविधान को फाड़ कर फेंकना चाहते हैं, जिसको बाबासाहेब अंबेडकर और नेहरू जी ने मिलकर बनाया. हम लोग इसे किसी को बदलने नहीं देंगे.

HIGHLIGHTS

  • सम्राट चौधरी का राहुल के बिहार दौर पर हमला
  • कहा- बिहार आए या ना आए कोई फर्क नहीं पड़ता
  • पटना में राहुल ने किया चुनावी जनसभा को संबोधित

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary Rahul Gandhi Bihar tour Samrat Chaudhary attack on rahul gandhi rahul gandhi Bihar Lok Sabha Election 2024 Bihar Politics Bihar News
Advertisment