Advertisment

सम्राट चौधरी का लालू यादव पर निशाना, कहा- बेटियों की संभावित हार से हताश

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी-कांग्रेस पर जुबानी हमलो बोला है. सम्राट चौधरी ने कहा कि संविधान को आरजेडी-कांग्रेस से खतरा है. वहीं, नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को मजबूत कर रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat and lalu yadav

सम्राट चौधरी का लालू यादव पर निशाना( Photo Credit : फाइल फोटो)

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी-कांग्रेस पर जुबानी हमलो बोला है. सम्राट चौधरी ने कहा कि संविधान को आरजेडी-कांग्रेस से खतरा है. वहीं, नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को मजबूत कर रहे हैं. सम्राट चौधरी ने बयान बक्सर में एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा. इसके साथ ही आगे डिप्टी सीएम ने कहा कि 4 जून को लालू परिवार का हसीना सपना चकनाचूर हो जाएगा. लालू प्रसाद अपनी बेटियों मीसा भारती और रोहिणी आचार्य की संभावित हार से हताश हैं. एक बेटी को सारण ने ठुकराया और दूसरी को पाटलिपुत्र की जनता तीसरी बार खारिज करने वाली है. आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि देश को विकसित भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ा रहे नरेंद्र मोदी की सरकार पर भरोसा है, ना कि परिवारवादियों व भ्रष्टाचारियों पर. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजप्रताप की बात सुन चौंके खेसारी लाल यादव, दिया ऐसा रिएक्शन

लालू यादव अपनी बीमारी का बहाना बनाकर जेल से बाहर

लालू यादव पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव अपनी बीमारी का बहाना बनाकर जेल से बाहर हैं. फिलहाल अपनी बेटियों को लेकर लालू यादव परेशान हैं, जबकि मोदी देश की 140 करोड़ जनता के लिए सोच रहे हैं. भारत को पूरी दुनिया में श्रेष्ठ बनाने के लिए प्रयासरत हैं. 

बिहार की जनता लालू और मोदी में फर्क समझ रही

आगे लालू पर बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की जनता लालू और मोदी में फर्क समझ रही है. बिहार की जनता सबका साथ, सबका विकास के संकल्प के साथ नरेंद्र मोदी के साथ ही और वह भ्रष्टाचार व गबन-घोटाले करने वाले लालू यादव और पीएम मोदी में साफ-साफ फर्क समझ रही है. वहीं, इस दौरान राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री का चुनाव है. बिहार से चारा घोटाला करने वालों की विदाई होगी, जनता ने इसका मन बना लिया है. 1 जून को आखिरी चरण का मतदान होना है, जिसमें बिहार की 8 लोकसभा सीटें शामिल है. इन 8 लोकसभा सीटों में काराकाट, बक्सर, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, जहानाबाद, सासाराम और नालंदा शामिल है. वहीं, 4 जून को बिहार लोकसभा चुनाव के रिजल्ट की घोषणा होगी.

HIGHLIGHTS

  • सम्राट चौधरी का लालू यादव पर निशाना 
  • कहा- बेटियों की संभावित हार से हताश
  • बिहार की जनता लालू और मोदी में फर्क समझ रही

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu Yadav Rohini Acharya Samrat Choudhary Bihar News Misa Bharti
Advertisment
Advertisment