Advertisment

सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर किया पलटवार, कहा- 10 साल बाद जागे हैं क्या?

सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक भाजपा पर संविधान को लेकर हमला बोला. लालू यादव के इस बयान के बाद अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर पलटवार किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat and lalu

सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर किया पलटवार( Photo Credit : फाइल फोटो)

सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक भाजपा पर संविधान को लेकर हमला बोला. लालू यादव के इस बयान के बाद अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर पलटवार किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव पंजीकृत अपराधी हैं और पहली बार बीजेपी ने ही उनको मुख्यमंत्री बनाया था, नहीं तो उनकी हैसियत मुख्यमंत्री बनने की नहीं थी. आगे सम्राट चौधरी ने लालू पर हमला करते हुए कहा कि लालू प्रसाद जी 10 साल बाद जागे हैं क्या? पीएम मोदी 10 सालों से देश के प्रधानमंत्री हैं और अभी तक संविधान नहीं बदला है. लालू जी प्रोपगेंडा क्यों कर रहे हैं, आप तो पंजीकृत अपराधी हैं. बिहार में आपसे क्या फर्क पड़ रहा है, इसका एहसास आपको होना चाहिए. 10 साल से गरीबों का आरक्षण है, जो गरीब हैं, दलित हैं, पिछडे़ हैं, अति पिछड़ा हैं, उनका ही सम्मान बढ़ाने का काम किया जा रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- योगी का जुबानी हमला, कहा- लालू परिवार जैसे लोग को मैंने यूपी में ठंडा कर दिया

लालू प्रसाद जी 10 साल बाद जागे हैं क्या?

आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में राष्ट्रपति दलित हैं, आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनी तो इनको पीड़ो हो रहा है कि इन्हें वोट नहीं मिल रहा. ये संविधान की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इनका खाता नहीं खुलने वाला है. बीजेपी देश में संविधान बचाने वाली है. देश में जब-जब आरक्षण लागू हुआ है तो बीजेपी रही है. यहां तक कि आपको पहली बार मुख्यमंत्री बनाने वाली भी बीजेपी ही थी, नहीं तो मुख्यमंत्री बनने की आपकी हैसियत नहीं थी. 

Advertisment

लालू यादव ने क्या कहा

लालू यादव ने वीडियो में कहा कि काफी घबराहट है और ये मानकर बैठे हैं कि हार रहे हैं. ये 400-400 की बात कर रहे हैं, ये घबराहट की बात है. इनके पार्टी के नेता लगातार बोल रहे हैं खुल्लम-खुला कि हम संविधान को बदल देंगे, ये बाबा साहेब का बनाया हुआ संविधान है, ऐरे गैरे का बनाया हुआ संविधान नहीं है... जो भी इस तरह की कोशिश करेगा, देश की गरीब जनता उनका आंख निकाल लेगी.. खबरदार, इस तरह का साहस किया तो, देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.. ये घबराहट बोल रही है सीधा... ये देश में अपना शासन, तानाशाही लाना चाहते हैं... संविधान को बदलना मतलब लोकतंत्र को बदलना... .लोकतंत्र को बदलना मतलब जनतंत्र कायम नहीं करना चाहते हैं.. ये लोग लोकतंत्र को खत्म कर तानाशाही की तरफ जा रहे हैं. ये लगातार बोल रहे हैं कि संविधान बदल देंगे.. बहुमत दीजिए.. लोग इसको पूर्व के समय में भी याद होगा . बीजेपी को... मोदी को याद होगा कि मोहन भागवत ने आरक्षण की समीक्षा करने की बात कही थी.. उस समय देश की जनता ने, गरीबों ने पूरा उनके इरादे को नेस्तनाबूद किया.. वही हाल इनका होने वाला है...

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर किया पलटवार
  • कहा- लालू प्रसाद जी 10 साल बाद जागे हैं क्या?
  • मुख्यमंत्री बनने की आपकी हैसियत नहीं

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary Lalu Yadav Lok Sabha Elections राजद प्रमुख लालू यादव सम्राट चौधरी Lok Sabha Election 2024 लालू यादव बिहार न्यूज़ Samrat Choudhary
Advertisment
Advertisment