logo-image
लोकसभा चुनाव

चिराग को लेकर सम्राट चौधरी की भविष्यवाणी, रिकॉर्ड वोटों से करेंगे जीत दर्ज

बिहार के डिप्टी सीएम व बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी. सम्राट चौधरी ने कहा कि हाजीपुर में चिराग पासवान रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज करेंगे.

Updated on: 15 May 2024, 07:31 PM

highlights

  • चिराग को लेकर सम्राट चौधरी की भविष्यवाणी
  • रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज करेंगे चिराग पासवान
  • नीतीश के बिना तेजस्वी कुछ नहीं कर पा रहे

 

Patna:

बिहार के डिप्टी सीएम व बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी. सम्राट चौधरी ने कहा कि हाजीपुर में चिराग पासवान रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज करेंगे. दरअसल, यह बात डिप्टी सीएम ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में सभी 40 लोकसभा सीट जीतेंगे. साथ ही तेजस्वी से सवाल करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी हिसाब दें कि लालू यादव के 15 साल के शासनकाल में युवाओं का भविष्य चौपट क्यों हो गया? पीएम मोदी देश को विकास के रास्ते पर लेकर गए और अर्थव्यवस्था में योगदान दिया. 74 वर्षीय पीएम मोदी काम कर रहे हैं और 34 वर्षीय तेजस्वी यादव बीमार हो गए हैं.  

यह भी पढ़ें- '25 करोड़ मामूली संख्या नहीं है', नौकरी के मुद्दे पर तेजस्वी ने PM को घेरा

नीतीश के बिना तेजस्वी कुछ नहीं कर पा रहे

तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार पर दिए बयान कि वह सिर्फ शरीर से एनडीए में हैं, लेकिन मन से यहां हैं पर सम्राट चौधरी ने कहा कि वह नीतीश कुमार के बिना कुछ नहीं कर पा रहे हैं. नीतीश कुमार ने उनको छोड़ दिया है. इसलिए तेजस्वी लोगों में सिर्फ भ्रम फैला रहे हैं. बिहार में श्री कृष्ण के बाद नीतीश कुमार ही वह मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने प्रदेश का सबसे ज्यादा विकास किया है. वहीं, ओवैसी के पीएम मोदी प दिए गए बयान पर डिप्टी सीएम ने काह कि जो बांग्लादेश और पाकिस्तान से आए हैं, वह घुसपैठिये हैं. पीएम मोदी ने कभी किसी धर्म के खिलाफ नहीं बोले, लेकिन लालू यादव व इंडी गठबंधन के लोग तुष्टिकरण का काम कर रहे हैं. 

तेजस्वी पर भड़के चिराग

तेजस्वी के बयान पर भड़कते हुए चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव राजनीतिक लाभ के लिए हमारे मुख्यमंत्री का नाम ले रहे हैं. सीएम नीतीश के नाम पर तेजस्वी सिर्फ भ्रम फैला रहे हैं, लेकिन तेजस्वी जागरूक जनता को बहला-फुसला नहीं सकते. अब वो जमाना नहीं है कि लोगों को बहला-फुसला कर वोट ले लिया जाए. आगे उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का बयान यह दर्शाता है कि नीतीश कुमार के बिना वे कितने असमर्थ और कमजोर हैं. वे बिनी नीतीश के चुनाव नहीं जीत सकते हैं. जनता यह जानती है कि हमलोग का एनडीए गठबंधन कितना मजबूत है.