Advertisment

बिहार में हाथी ने जमकर मचाया तांडव, युवक की पटक-पटकर ली जान, जमकर हुआ बवाल

Bihar: हाथी के बवाल के कारण पूरे इलाके में घंटों अफरातफरी मची रही. भड़के हाथी ने बाजार की मुख्य सड़क पर कई घंटे तक जमकर उत्पात मचाया. बेकाबू होने के दौरान हाथी ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Bihar elephant
Advertisment

बिहार के सारण में शनिवार को एक हाथी ने जमकर तांडव मचाया. गजराज इतने पागल हो गये कि कई वाहनों को तो क्षतिग्रस्त कर दिया और एक व्यक्ति को सूंड में लपेटकर पटक दिया. जिसके कारण उस व्यक्ति की मौत हो गई. मामला सारण के एकमा का है जहां दशहरा के अखाड़ा जुलूस में शामिल एक हाथी अचानक बेकाबू हो गया. भड़के हाथी ने एकमा बाजार की मुख्य सड़क पर कई घंटे तक जमकर बवाल मचाया. 

हाथी के इस हंगामे की वजह से पूरे इलाके में दहशत माहौल पैदा हो गया. हर तरफ चीख-पुकार मच गई. लगभग 2 घंटे से भी ज्यादा समय तक अफरातफरी मची रही. काफी देर के बाद और महावत की बहुत कोशिशों के बाद हाथी को काबू में किया जा सका और उसे पास के एक बगीचे में ले जाकर चेन से बांधा गया.

अस्पताल में तोड़ा युवक ने दम

बता दें कि बेकाबू होने की वजह से हाथी ने काफी नुकसान किया. कई वाहन क्षतिग्रस्त कर दिये. उपद्रव करने के बाद एक व्यक्ति को पटक दिया. जिस वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई. दूसरी ओर पूरे इलाके में भगदड़ और अफरा-तफरी भरा माहौल बना रहा.

हालात इतने बेकाबू हो गए कि स्थानीय पुलिसकर्मियों को लोगों को हाथी के पास जाने से रोकने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं दूसरी ओर लोग हाथी के बेकाबू होने की पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते दिखाई दिए.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के भुईली गांव निवासी विंध्याचल यादव के 45 वर्षीय पुत्र तारकेश्वर यादव के रूप में की गई है. सदर अस्पताल में मौजूद भगवान बाजार थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है. सभी का घर में रो-रोकर बुरा हाल है.

 

Bihar
Advertisment
Advertisment