Advertisment

Saran Violence: सारण हिंसा पर तेजस्वी ने की कार्रवाई की मांग, कहा- बीजेपी....

Saran Violence update: 21 मई को सारण में हुई हिंसा के बाद इस पर सियासी बयानबाजी तेज हो चुकी है. मंगलवार की सुबह सारण में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई थी, जिसमें दो लोगों की जान चली गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi yadav sad pic

सारण हिंसा पर तेजस्वी ने की कार्रवाई की मांग( Photo Credit : फाइल फोटो)

Saran Violence update: 21 मई को सारण में हुई हिंसा के बाद इस पर सियासी बयानबाजी तेज हो चुकी है. मंगलवार की सुबह सारण में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई थी, जिसमें दो लोगों की जान चली गई. वहीं, एक की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी है. घटना में शामिल लोगों में से 2 की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इस घटना पर बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. साथ ही तेजस्वी ने घटना पर अच्छी तरह से जांच और दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है. आगे बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि पीड़ित परिवार से आज हमारा एक डेलिगेशन मिलेगा. मैं चाहता था कि मैं खुद पीड़ित परिवार से मिलने जाऊं, लेकिन मैं मिलने नहीं जाऊंगा. मिलने गया तो बीजेपी के लोग कहेंगे कि तेजस्वी माहौल बिगाड़ने आया है. इसलिए मेरे डेलिगेशन की टीम वहां जाएगा, यह मैंने तय किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- केके पाठक ने जारी किया नया फरमान, शिक्षकों की उड़ी नींद

दोषियों पर जल्द से जल्द हो कार्रवाई- तेजस्वी

वहीं, राजीव प्रताप रूडी के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आप खुद देख लीजिए. वह एक पढ़े-लिखें आदमी हैं और पढ़े-लिखे होकर भी वे ऐसी बात कर रहे हैं. इस तरह की बातों से वह हिंसा बढ़ा रहे हैं. यह भाजपा की पुरानी सोच है, लेकिन इस बार वो लाखों वोट से हार रहे हैं. यह तो तय है. सारण की जनता ने बदलाव का मन बना लिया था, जो मतदान के समय भी दिखा. हमें जो फीडबैक मिला है, उसके हिसाब से वह चुनाव हार रहे हैं. तेजस्वी से जब पीएम मोदी के 25 मई की सभा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पीएम तो पटना आते रहते हैं, राजभवन में रुकते हैं, लेकिन वो रात के अंधेरे में किस-किस से मिलते हैं और किसको दिशा निर्देश देते हैं. हमें सब जानकारी है. अब पीएम मोदी थक चुके हैं और अब वह टैलिप्राम्पटर पढ़कर भी नहीं बोल पा रहे हैं.

सारण में हिंसक झड़प में गोलीबारी

बता दें कि पांचवें चरण का चुनाव खत्म होने के बाद सारण लोकसभा सीट पर मामूली झड़प ने हिंसा का रूप ले लिया. इलाके में हिंसा को बढ़ता देख प्रशासन ने मंगलवार को 2 दिनों के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी. इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. दरअसल, सोमवार शाम को सारण सीट से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य मतदान केंद्र नंबर 118 पर पहुंची थी, जहां जमकर हंगामा हुआ. हंगामा को बढ़ता देख रोहिणी वहां से निकल गईं. मंगलवार को सारण में दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि वहां गोलियां चल गई. स्थानीय लोगों का आरोप है कि रोहिणी ने बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं के साथ दुर्व्यवहार किया था. इस दौरान रोहिणी के साथ कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे. भीड़ को आक्रोशित होता देख रोहिणी वहां से निकल गईं. 

HIGHLIGHTS

  • सारण हिंसा पर तेजस्वी ने की कार्रवाई की मांग
  • दोषियों पर जल्द से जल्द हो कार्रवाई- तेजस्वी
  • सारण में हिंसक झड़प में गोलीबारी

Source : News State Bihar Jharkhand

rajiv pratap rudy saran violence Saran Violence Update 2 died in Saran Violence Rohini Acharya Bihar News
Advertisment
Advertisment