Advertisment

भीड़ ने युवक का किया ऐसा हाल देखकर रौंगटे हो जाएंगे खड़े, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

छपरा में एक युवक का हाथ-पैर बांध कर इतनी बेरहमी से पिटाई की जाती है, कि देखने वालों की रौंगटे खड़े हो जाएंगे. युवक की भीड़ ने इस कदर पिटाई की कि इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
chpra

भीड़ ने युवक का किया ऐसा हाल( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में आपराधिक घटनाएं अब आम हो गई हैं. जहां प्रशासन लगातार इस पर अंकुश लगाने के लिए हर संभव प्रयाश करने की बात कर रहा है वहीं, ऐसा लगता है कि लोगों के दिल में अब कानुन का डर ही नहीं है. छपरा में एक युवक को मिलकर लोग इतनी बेरहमी से मारते हैं कि जिसे देख आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. इस घटना का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

हैवानियत की ये तस्वीरें आपको झकझोर के रख देगीं के आखिर कोई इतनी बेहरमी से किसी की पिटाई कैसे कर सकता है. दरअसल ये पूरा मामला छपरा के इसुआपुर थाना क्षेत्र के रामपुर अटौली की है. जहां एक युवक का हाथ-पैर बांध कर इतनी बेरहमी से पिटाई की जाती है, कि देखने वालों की रौंगटे खड़े हो जाएंगे. युवक की भीड़ ने इस कदर पिटाई की कि इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया. 

बताया जा रहा है कि घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो की अब खूब वायरल हो रहा है. पूरा मामला मंगलवार का है, कहा जा रहा है कि युवक पैसे से भरी बैग लूटकर भाग रहा था, जिसके बाद लोगों ने इसे पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. वहीं, कुछ लोग इसे आपसी विवाद भी बता रहे हैं. 

मामले की जानकारी जब इसुआपुर पुलिस को हुई तो युवक को भीड़ से बचाकर जख्मी अवस्था में अस्पताल ले गई, जहां युवक ने दम तोड़ दिया. युवक इसुआपुर थाना क्षेत्र के रिटायर्ड शिक्षक रामलाल मांझी का 25 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार मांझी बताया जा रहा है. इस मामले में युवक के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने कहा कि युवक का पहले से ही आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. हालांकि चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Chhapra bihar police Latest News Bihar Social Media Viral Video criminal incidents Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment