Advertisment

पवन सिंह और खेसारी को साथ देख भीड़ हुई बेकाबू, तोड़ी सैकड़ों कुर्सियां

काराकाट में पवन सिंह के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए खेसारी लाल यादव पहुंचे थे. खेसारी और पवन सिंह को साथ देखकर भीड़ बेकाबू हो उठी और सैकड़ों कुर्सियां टूट गईं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
khesari and pawan

पवन सिंह और खेसारी को साथ देख भीड़ हुई बेकाबू( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान रह गया है. सभी पार्टियों ने 1 जून को होने वाले आखिरी चरण के मतदान को लेकर जोरशोर से तैयारी कर रहे हैं. वहीं, चुनावी प्रचार के दौरान लोग अपने चहेते कलाकार को देखकर बेकाबू हो गए. दरअसल, काराकाट लोकसभा सीट से भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, काराकाट में पवन सिंह के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए खेसारी लाल यादव पहुंचे थे. खेसारी और पवन सिंह को साथ देखकर भीड़ बेकाबू हो उठी और सैकड़ों कुर्सियां टूट गईं. वहीं, बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- पशुपति पारस ने चिराग पर कसा तंज, कहा- जिसको पांच सीटें मिली...

खेसारी और पवन सिंह को साथ देखकर भीड़ ने तोड़ी कुर्सियां

साथ में दो नंबर 1 भोजपुरी स्टार्स को देखकर भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि लोगों ने बैरिकेडिंग तक को तोड़ दिया और उसे तोड़कर मंच के पास  पहुंच गए. स्टार्स को देखकर मंच पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को उनके समर्थकों ने चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए खेसारी ने पवन सिंह के लिए वोट अपील की और उन्हें अपना बड़ा भाई बताया. साथ ही खेसारी ने पवन सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो शुरू से मददगार रहे हैं और जरूरतमंदों की मदद की है. उनका यही जज्बा काराकाट के लोगों के लिए भी रहा है.

Advertisment

काराकाट सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला

वहीं, पवन सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए खहा कि आज ऐसी क्या नौबत आ गई है कि हम कलाकारों को राजनीति में आना पड़ रहा है. इसकी वजह यह है कि जब नेताओं ने बढ़िया काम नहीं किया तो हम कलाकारों को राजनीति में आना पड़ा है. आज लोगों का नेताओं से मन उचट गय है. 1 जून को काराकाट सीट पर मतदान होना है. यहां से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया गठबंधन से राजा राम और पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पवन सिंह और खेसारी को साथ देख भीड़ हुई बेकाबू
  • बेकाबू भीड़ ने तोड़ी सैकड़ों कुर्सियां
  • काराकाट सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics pawan singh Elections 2024 Lok Sabha Elections 2024 karakat seat Independent candidate Pawan Singh Khesari lal yadav Bihar News
Advertisment
Advertisment