Advertisment

कैमूर में नाबालिग के साथ यौन शोषण, आरोपी के घर हुई कुर्की जब्ती

कैमूर में नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने आबिद रजा के घर पर कुर्की की कार्रवाई की है.

author-image
Jatin Madan
New Update
kaimur rape news

दो सालों से कर रहा था नाबालिग का यौन शोषण.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Advertisment

कैमूर में नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने आबिद रजा के घर पर कुर्की की कार्रवाई की है. आरोपी आबिद रज़ा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कई बार छापेमारी की, लेकिन हाजिर नहीं हुआ तो पुलिस ने आरोपी के घर कुर्की जब्ती की. मामला मोहनिया थाना के बरकत नगर का है जहां पर नाबालिग के साथ आरोपी ने शादी का झांसा देकर दो साल तक यौन शोषण करता रहा और जब नाबालिग युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो वो मुकर गया. लिहाजा मजबूर होकर नाबालिग युवती ने भभुआ थाने में इंसाफ की गुहार लगाई. पीड़ित नाबालिग ने 11 मई 2022 में आरोपी आबिद के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

क्या है मामला 
नाबालिग पीड़िता द्वारा महिला थाना भभुआ को दिए गए आवेदन में बताया कि आरोपी आबिद रजा का दुकान है. दुकान पर आने जाने के दौरान उसने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया और कई बार बात करने का प्रयास किया. जिसके बाद मेरे मना करने के बाद भी वह बातें करना जारी रखा और फिर मुझसे शादी करने का वादा किया और शादी करने का झांसा देकर पिछले 2 सालों से मेरे साथ यौन शोषण किया और जब मैं शादी करने का दबाव डालने लगी तो वह मुकर गया. जिस कारण मुझे मजबूर होकर आरोपी आबिद रजा के खिलाफ थाना भभुआ में न्याय की गुहार लगाना पड़ रहा है.

क्या कहते हैं मोहनिया थाना के एएसआई 
मोहनिया थाना के एएसआई से मिली जानकारी के अनुसार महिला थाना भभुआ के कांड संख्या 13/2022 के आलोक में व्यवहार न्यायालय भभुआ के निर्देश पर मोहनिया थाना क्षेत्र के बरकत नगर के आबिद राजा के घर कुर्की जब्ती की जा रही है.

रिपोर्ट : रंजन

यह भी पढ़ें: Lunar Eclipse 2022: 8 नवंबर को साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, राशि अनुसार करना चाहिए दान-पुण्य

HIGHLIGHTS

.कैमूर में नाबालिग के साथ यौन शोषण
.आबिद रज़ा पर यौन शोषण का आरोप
.दो सालों से कर रहा था नाबालिग का यौन शोषण
.शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप
.आरोपी आबिद रज़ा के घर कुर्की जब्ती

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Kaimur News Kaimur police minor girl Rape Kaimur Rape Case
Advertisment
Advertisment