Advertisment

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, कहा- राजद जीरो था, जीरो है और जीरो ही रहेगा

आखिरी चरण का चुनावी प्रचार खत्म हो चुका है. सातवें चरण में बिहार में कुल 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इन सबके बीच बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और इसमें कोई गुंजाइश नहीं है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
shahnawaz hussain

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

आखिरी चरण का चुनावी प्रचार खत्म हो चुका है. सातवें चरण में बिहार में कुल 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इन सबके बीच बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और इसमें कोई गुंजाइश नहीं है. मैं पूरे देश की जनता से अपील करता हूं कि एनडीए को भारी वोटों से जिताए और देश में मोदी की सरकार बनाए. आगे बोलते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि दुनिया की कोई ताकत मोदी को जीतने से नहीं रोक सकती है. आरजेडी जीरो था जोरी है और जीरो ही रहेगा और हम लोग भारी मतों से जीत रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- लवली आनंद ने पवन सिंह पर कसा तंज, एक्टर को बताया नचनिया गवनिया

राजद जीरो था, जीरो है और जीरो ही रहेगा

वहीं, प्रचार के अंतिम दिन शाहनवाज हुसैन ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि पटना साहिब और पाटलिपुत्र से हम चुनाव जीत रहे हैं. मेरा सब लोगों से खासकर राजधानी वासियों से अपील करता हूं कि एनडीए के पक्ष में वोट दें और हमारे उम्मीदवारों को जीताएं. पूरे देश में फ्र्स्टेशन है और विपक्षियों में पिछले चुनाव में आरजेडी जीरो साबित हो चुका है. इस बार ममता जीरो हो जाएगी. अखिलेश यादव भी जोरी होंगे. वहीं, इस बार इंडिया एलाइंस की बहुत सी पार्टी जीरो पर आउट हो जाएगी, मोदी जीतेंगे और पीएम बनेंगे.

1 जून को आखिरी चरण का मतदान

1 जून को देश के साथ ही बिहार में आखिरी चरण का चुनाव होना है. सातवें चरण में कुल 57 लोकसभा सीटों पर 8 राज्यों व केंद्रशासित प्रदेश में चुनाव होगा, जिसमें बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, ओडिशा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और चंडीगढ़ शामिल है. आखिरी चरण को लेकर चुनावी प्रचार का गुरुवार को अंतिम दिन है. बिहार के कुल 8 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जाएगा. इन 8 सीटों में काराकाट, बक्सर, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, जहानाबाद, सासाराम और नालंदा शामिल है. एक तरफ एनडीए 400 पार की सीटों का दावा कर रही है तो दूसरी तरफ इंडिया एलायंस 300 से ज्यादा सीटों का दावा ठोंक रही है. 4 जून के नतीजे के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि किसके सिर पर जीत का ताज सजा है.

HIGHLIGHTS

  • शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान
  • कहा- राजद जीरो था, जीरो है और जीरो ही रहेगा
  • 1 जून को आखिरी चरण का मतदान

Source : News State Bihar Jharkhand

Lok Sabha Election 2024 election 2024 lok sabha chunav bihar-election Shahnawaz Hussain
Advertisment
Advertisment