Advertisment

बिना मां के बच्ची को अधेड़ ने बनाया हवस का शिकार, ग्रामीणों ने जमकर पीटा

बिहार के छपरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शिवहर जिले के तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की आधी रात के बाद एक अधेड़ ने घर में घुसकर दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
crimenews

अधेड़ ने बनाया हवस का शिकार( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Advertisment

बिहार के छपरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शिवहर जिले के तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की आधी रात के बाद एक अधेड़ ने घर में घुसकर दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. लड़की के जोर से चिल्लाने पर आरोपी भाग गए. शुक्रवार दोपहर ग्रामीणों ने आरोपी कैलाश पासवान को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. वहीं, पीड़िता बच्ची, उसके परिजनों और आरोपितों को लेकर सरपंच के पास पहुंची, लेकिन सरपंच ने मामला गंभीर बताते हुए थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

Advertisment

इसके साथ ही सभी ग्रामीण थाने पहुंचे, जहां पुलिस की पूछताछ में युवती ने कैलाश पासवान द्वारा दुष्कर्म की बात बताई. पुलिस ने युवती का बयान दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. तत्काल आरोपी तरियानी छपरा पुलिस की गिरफ्त में है. साथ ही इस पूरे मामले के बारे में बताया गया है कि लड़की की मां का निधन हो चुका है. वह पिछले छह साल से अपने दादा, दादी और एक भाई और पिता के साथ मौसी के घर में रह रही है. उसके पिता मजदूरी करते हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में फिर सताएगी गर्मी, 10 जिलों में लू का अलर्ट जारी; IMD का बड़ा अपडेट

आपको बता दें कि गुरुवार की रात बच्ची समेत पूरा परिवार सो रहा था, तभी आधी रात को पड़ोस का कैलाश पासवान घर में घुस गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची का शोर सुनकर पिता सहित परिजन जाग गए. युवती के शोर करने का कारण जब तक परिजन जानते, तब तक आरोपी फरार हो चुका था. तरियानी थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी पुलिस हिरासत में है और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • छपरा से एक दर्दनाक घटना 
  • बच्ची को अधेड़ ने बनाया अपने हवस का शिकार
  • ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News hindi news Sheohar Sheohar News Today sheohar News Sheohar Crime Chhapra News bihar News bihar Latest news
Advertisment
Advertisment