Advertisment

भाभी को ननद से हो गया प्यार, परिवारवालों ने अलग करने के लिए कर दिया गलत काम

ननद को अपनी ही भाभी से प्यार हो गया और प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी रचा ली. मामले का खुलासा तब हुआ जब भाभी थाने में अपनी पत्नी यानि के ननद के अपहरण का मामला दर्ज कराने पहुंची. जिसका इलज़ाम उसने अपनी बड़ी ननद पर ही लगाया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
husband

शादी की तस्वीर ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

प्यार जब परवान चढ़ता है तो इंसान हर बंधन को तोड़ देता है. धर्म जात पात कुछ भी उन्हें रुक नहीं पता है, लेकिन समस्तीपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने सभी को हैरान कर दिया है. ननद को अपनी ही भाभी से प्यार हो गया और प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी रचा ली. मामले का खुलासा तब हुआ जब भाभी थाने में अपनी पत्नी यानि के ननद के अपहरण का मामला दर्ज कराने पहुंची. जिसका इलज़ाम उसने अपनी बड़ी ननद पर ही लगाया है. 

Advertisment

शादी के 10 साल बाद हुआ ननद से प्यार

समस्तीपुर जिले कि ये प्रेम कहानी है. जंहा भाभी को शादी के 10 साल बाद अपनी ही छोटी ननद से प्यार हो गया 5 माह पहले ही दोनों ने घर में ही शादी रचा ली थी, और पति पत्नी की तरह रहने लग गए. इस शादी में भाभी पति बनी और ननद उसकी पत्नी बनी थी. लेकिन बीते शुक्रवार को अचानक घर पर बड़ी ननद उषा अपने मायके आ गई और अपनी बहन सोनी को उठा कर ले गई. जिसके बाद भाभी थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया जिसके बाद इस प्रेम कहानी की सच्चाई सामने आ गई. 

5 महीने पहले दोनों ने घर में ही रचा ली थी शादी 

Advertisment

मामला समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के धरहरा गांव का है. जंहा भाभी शुकला देवी ने अपनी पत्नी जो की उसकी छोटी ननद है, उसके अपहरण करने का मामला दर्ज कराने को लेकर रोसरा थाना में आवेदन दिया. जिसमें शुकला ने बताया है कि उसकी शादी 2013 में प्रमोद दास से हुई थी, जिससे उसे 2 बच्चे भी हैं. इसी दौरान सुकला देवी को अपनी ही छोटी ननद सोनी से प्यार हो गया. प्यार इतना परवान चढ़ा कि 5 माह पूर्व शुकला ने अपने ही छोटी ननद सोनी से शादी रचा ली और दोनों दांपत्य जीवन जीने लगे. बताया जा रहा है कि दोनों के इस शादी की जानकारी उसके पति प्रमोद को भी थी, लेकिन दोनों की रजामंदी  होने के कारण वो कुछ भी नहीं बोल सका.

यह भी पढ़ें : 'जीरो जानकारी वाले विधायक' ने Nitish Kumar को लिखा पत्र, कहा-...कहीं से चुनाव लड़कर देखें CM

बड़ी ननद ने किया अपहरण 

Advertisment

शुकला देवी का आरोप है कि शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे उसकी बड़ी ननद उषा 10-15 लोगों के साथ उसके घर पहुंची और उसकी पत्नी सोनी कुमारी को अपने साथ उठाकर ले गई. शुकला का कहना है कि वह अपनी छोटी ननद सोनी से बेहद प्यार करती है उसके बिना रह नहीं सकती. इस मामले में शुकला के साथ उसका पति प्रमोद भी आया था और उसने भी इस बात की हामी भरते हुए कहा कि शुकला को जो अच्छा लगता है वही करें वो उसके फैसले के साथ है. सोशल मीडिया पर भी यह मामला अब तेजी से वायरल हो रहा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शादी के 10 साल बाद भाभी को ननद से हुआ प्यार
  • भाभी थाने में अपनी पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज कराने पहुंची
  • 5 महीने पहले दोनों ने घर में ही रचा ली थी शादी 

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur News Samastipur Crime News Samastipur police Bihar News
Advertisment
Advertisment