Advertisment

सीतामढ़ी: व्यवसायी की चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार के सीतामढ़ी से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक मिठाई व्यवसायी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बता दें कि, घटना जिले के बैरगनिया थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार स्थित बताशा बाजार की है. अपराधियों ने एक 24 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Sitamarhi crime

चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सीतामढ़ी से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक मिठाई व्यवसायी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बता दें कि, घटना जिले के बैरगनिया थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार स्थित बताशा बाजार की है. अपराधियों ने एक 24 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है. साथ ही दुकान के पास लावारिस हाल में उसका शव पड़ा था. मृतक की पहचान बैरगनिया नगर के वार्ड नंबर चार निवासी अर्जुन कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है. अर्जुन की दुकान गुदरी बाजार में है, वह रात को अपनी दुकान पर था. इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, बगल में भोज का आयोजन था. सभी स्थानीय लोग भोज खाने जा रहे थे. इसी दौरान रात करीब 11 बजे दावत खाकर लौट रहे कुछ लोगों ने लावारिस अवस्था में खून से लथपथ शव देखा तो कोहराम मच गया. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अपनी जांच कर रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: समस्तीपुर का पारा 40 डिग्री सेल्सियस के पार, अभी और सताएगी गर्मी

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में अभी और सताएगी गर्मी, 11 जिलों में लू का अलर्ट जारी

इसके साथ ही जैसे ही कुछ लोगों ने घटना की सूचना बैरगनिया थाने की पुलिस को दी, एसएचओ रणवीर झा अपने सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंच गए. साथ ही इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की. पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं परिजनों को सूचना मिलने के बाद से युवक के घर में कोहराम मच गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: शीशा तोड़कर ऐसे बची जान, ओडिशा ट्रेन हादसे से बचकर बिहार के लोगों ने सुनाई आपबीती

HIGHLIGHTS

  • व्यवसायी की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या
  • भोज खाकर लौट रहे लोगों की लाश पर पड़ी नजर
  • परिजनों में मचा कोहराम
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi Sitamarhi Hindi Today Sitamarhi Bihar News Sitamarhi News Crime Bihar Crime bihar News bihar Latest news Sitamarhi News Today Bihar crime Crime Bihar Breaking News Bihar News Bihar News Today
Advertisment
Advertisment