Advertisment

Sitamarhi Crime News: लापता युवती का शव मिला, प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप

मृतिका का उसके ही गांव के रहनेवाले उदय कुमार नाम के शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अचानक दो दिन पहले उदय लड़की के पास आया था और उसके बाद युवती अचानक गायब हो गई. आज युवती की लाश मिली है. युवती के परिजनों ने उदय पर हत्या का आरोप लगाया है. 

author-image
Shailendra Shukla
New Update
crime news

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीतामढ़ी में एक लापता युवती की लाश पुलिस द्वारा बरामद की गई है. युवती बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है. युवती अचानक गायब हो गई थी और उसका आज शव बरामद हुआ है. युवती का उसके ही गांव के रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. मामला डुमरा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतिका का उसके ही गांव के रहनेवाले उदय कुमार नाम के शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अचानक दो दिन पहले उदय लड़की के पास आया था और उसके बाद युवती अचानक गायब हो गई. आज युवती की लाश मिली है. युवती के परिजनों ने उदय पर हत्या का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें-Patna News: जान देने के लिए युवती ने लगाई बिल्डिंग से छलांग, युवक ने हीरो की तरह बचाई जान

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. परिजनों ने लड़की के प्रेमी पर उसे गायब कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. घटना के बाद से मृतक छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Advertisment

मृतक युवती के परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर को पुलिस ने ले लिया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत के सही-सही कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है. पुलिस ने छात्रा के परिजनों भरोसा दिलाया है कि उसकी मौत के जिम्मेदार आरोपी को किसी भी हालत में नहीं बख्शा जाएगा. 

HIGHLIGHTS

  • लापता युवती का शव बरामद
  • प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप
  • डुमरा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव का मामला
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi Crime News Sitamarhi News
Advertisment
Advertisment