Advertisment

सीतामढ़ी: अपहरण के बाद LKG छात्र की हत्या, घर में मातम का माहौल

बिहार के सीतामढ़ी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एलकेजी के एक छात्र का पहले अपहरण किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. साथ ही 5 वर्षीय आदर्श कुमार के शव को अपराधियों ने जमीन में गाड़ दिया था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

LKG छात्र की हत्या( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सीतामढ़ी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एलकेजी के एक छात्र का पहले अपहरण किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. साथ ही 5 वर्षीय आदर्श कुमार के शव को अपराधियों ने जमीन में गाड़ दिया था, बच्चे के स्कूल वैन के ड्राइवर ने ही उसका अपहरण कर अपहरणकर्ताओं को सौंप दिया था. बच्चे के मौसा ने पत्नी और साले के अफेयर के शक में घटना को अंजाम दिया. उसने स्कूल वैन के ड्राइवर के साथ प्लान बनाया और बच्चे को उठा लाया. इसके साथ ही पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने मेरी पत्नी की एक फोटो देखी थी, जिसमें जीजा उसके कंधे पर हाथ रखकर खड़ा था. जब मैंने उससे पूछा तो उसने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया, जिसके बाद मैंने बदला लेने की योजना बनाई. बता दें कि, मामला जिले के परसौनी प्रखंड का है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Rain Alert: भागलपुर में खिले किसानों के चेहरे, बारिश के बाद धान की रोपनी हुई शुरू

घर से स्कूल के लिए निकला था बच्चा

इसके साथ ही आपको बता दें कि धोधनी गांव निवासी हीरा साह का 5 वर्षीय पुत्र रोज की तरह 15 अगस्त को स्कूल के लिए निकला था. वहीं स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वैन से स्कूल जा रहा था. स्कूल पहुंचने से पहले ही वैन ड्राइवर ने उसे उसके मौसा के हवाले कर दिया, जिसके बाद उसने मौसा के साथ मिलकर बच्चे की हत्या कर दी. शव को जमीन में गाड़ दिया गया. बच्चा एलकेजी का छात्र था. बुधवार की रात करीब 10 बजे उसका शव डुब्बा घाट के पास से बरामद किया गया.

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि जब बच्चा स्कूल से घर नहीं लौटा तो उसकी मां ने स्कूल प्रबंधक से जानकारी ली और काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चला, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और स्कूल वैन चालक समेत दो लोगों को आरोपी बनाया गया, जिसके आधार पर पुलिस ने वैन चालक मिश्री साह को हिरासत में ले लिया और कड़ी पूछताछ की. उनकी निशानदेही पर थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बच्चे का शव बरामद किया, दो घंटे की मशक्कत के बाद शव को झाड़ी से निकाला गया, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

आरोपियों ने कबूल किया अपना गुनाह

आपको बता दें कि थाना अध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बताया कि, ''आरोपी मिश्री साह से सख्ती से पूछताछ की गई है, जिसमें उसने अपहरण और हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.'' साथ ही उसने पुलिस को बताया कि, उसने बच्चे की हत्या कर शव को शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के डुब्बा घाट पुल के पास फेंक दिया.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • सीतामढ़ी में अपहरण के बाद LKG छात्र की हत्या
  • मौसा ने स्कूल वैन के ड्राइवर से उठवाया
  • पत्नी का जीजा के साथ अफेयर का था शक

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi Latest News Sitamarhi Breaking News ​​Sitamarhi Police Sitamarhi News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment