Advertisment

Sitamarhi News: दिन-दहाड़े व्यवसायी की हत्या, घर के पास ही गोलियों से भूना

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. यहां अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
crime news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. यहां अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया है. वारदात मेजरगंज थाना क्षेत्र के बेलवा पररी की है. मृतक व्यवसायी की पहचान राजीव मेहता के रूप में हुई है. राजीव बेलवा पररी वार्ड संख्या 4 का रहने वाला था. वहीं, इस वारदात में एक अन्य शख्स के घायल होने की भी खबर है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

Advertisment

घर के पास ही मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार राजीव मेहता अपने घर से कुछ ही दूर बेलवा चौक पर बैठा हुआ था. तभी वहां कुछ अपराधी आए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. अपराधी अपाचे बाइक पर सवार होकर आए थे. अचानक चली गोलियों से राजीव मेहता को संभलने और छुपने का मौका नहीं मिला और उसे दो गोलियां लग गई. राजीव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस वारदात में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे मौके पर मौजूद लोगों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गोलियां चलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. अपराधियों के फरार होने के बाद मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई.

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा में मॉब लिंचिंग बिल लाने की तैयारी में हेमंत सरकार, सियासत शुरू

Advertisment

पुलिस ने दो लोगों की हिरासत में लिया

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस भी आनन-फानन में मौके पर पहुंची. पुलिस ने व्यवसायी राजीव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस हत्याकांड में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे फिलहाल पुछताछ की जा रही है. ये मामला किसी पूराने विवाद का है या रंगदारी मांगने का, पुलिस दोनों की पहलुओं की जांच कर रही है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सीतामढ़ी में दिन-दहाड़े व्यवसायी की हत्या
  • घर के पास ही गोलियों से भूना
  • पुलिस ने दो लोगों की हिरासत में लिया

Source : News State Bihar Jharkhand

sitamarhi News in Hindi Sitamarhi Murder ​​Sitamarhi Police Sitamarhi News Bihar News
Advertisment
Advertisment