Advertisment

सीतामढ़ी: मैट्रिक में फेल होने से परेशान छात्र ने की सुसाइड, टेंशन में देख परिजन ने दिए थे घूमने के लिए पैसे

बिहार के सीतामढ़ी से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जहां एक ओर बिहार में मैट्रिक का रिजल्ट आने से लोग खुश हैं, वहीं दूसरी ओर एक बच्चे ने मैट्रिक में फेल होने के कारण अपनी जान दे दी है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
sucide22

मैट्रिक में फेल ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सीतामढ़ी से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जहां एक ओर बिहार में मैट्रिक का रिजल्ट आने से लोग खुश हैं, वहीं दूसरी ओर एक बच्चे ने मैट्रिक में फेल होने के कारण अपनी जान दे दी है. बता दें कि छात्र ने मैट्रिक रिजल्ट जारी होने के बाद खुदकुशी कर ली. मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने से छात्र काफी दुखी था और फिर इसी टेंशन से ट्रेन में आकर उसने खुदखुशी कर ली. उसकी लाश शनिवार के साम रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई. घटना जिले के पुपुरी थाना क्षेत्र के जनकपुररोड-जोगियारा स्टेशन के मध्य भहमा गुमती के पास की है, जहां स्थानीय लोगों की नजर क्षत विक्षत स्थिति में पड़े लाश पर पड़ी, जिसके बाद लोगों ने पुपरी थाना को सूचना दिया. बता दें कि इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पहचान किया और शव की पहचान समस्तीपुर निवासी मुकेश तिवारी के इकलौते पुत्र मानव कुमार (17) के रूप में की गई. वह अपने माता-पिता के साथ सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना क्षेत्र के राजबाग मोहल्ले में रहता था। उनके पिता एक निजी नर्सिंग होम चलाते हैं और मां मनीला कुमारी नानपुर में एक सरकारी स्वास्थ्य कार्यकर्ता हैं. मौके पर पहुंचे परिजनों ने पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया और शव लेकर चले गए. मृतक मानव के चचेरे भाई राहुल पांडेय ने बताया कि मानव ने इसी साल मैट्रिक की परीक्षा दी थी और वह फेल हो गया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में फिर बदला मौसम, बारिश ने तोड़ा 73 साल का रिकॉर्ड, गर्मी को लेकर अलर्ट जारी

बच्चे को परेशान देख परिजन दिए थे घूमने की सलाह 

आपको बता दें कि मैट्रिक में फैल होने से परेशान देख माता-पिता ने कुछ रुपए देकर उसको शहर घूमने के लिए भेज दिया था. इस दौरान मानव दुर्गा पूजा के विसर्जन जुलूस में शामिल हुआ था, लेकिन जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई. शनिवार की शाम कुछ लोगों ने जनकपुर रोड-जोगियारा स्टेशन के बीच बहमा गुमटी के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव देखा, जिसके बाद सभी को जानकारी मिली. शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है और परिजन उसके शव को लेकर अपने गांव समस्तीपुर चले गए हैं.

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi Latest News Bihar Hindi News Hindi News News in Hindi Sitamarhi News bihar News bihar Latest news Bihar Breaking News Bihar News Bihar News Today
Advertisment
Advertisment