Advertisment

सिवान: अनियंत्रित पिकअप का कहर, घर में सो रही दो महिलाओं को कुचला, मौत

बिहार के सीवान जिले में बुधवार की देर रात सीवान में रफ्तार का कहर देखने को मिला. साथ ही रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर-सिसवन मुख्य मार्ग पर स्थित नेवारी गांव में एक अनियंत्रित पिकअप ने घर के बाहर दो महिलाओं को टक्कर मार दी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

पिकअप का कहर( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के सीवान जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां बुधवार की देर रात सीवान में रफ्तार का कहर देखने को मिला. साथ ही रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर-सिसवन मुख्य मार्ग पर स्थित नेवारी गांव में एक अनियंत्रित पिकअप ने घर के बाहर दो महिलाओं को टक्कर मार दी, इसके बाद बचने के लिए वह एक घर में घुस गया. बता दें कि इस हादसे में पिकअप चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने स्थिति गंभीर देख घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद महिलाओं की पहचान रोझनी देवी और चंद्रावती देवी के रूप में की गई है, जबकि घायलों में रामायण मांझी, पंचरत्नी देवी और पिकअप चालक शामिल हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि इस पूरे घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, ''नेवारी निवासी रामदयाल राम की पत्नी पंचरत्नी देवी घर के बाहर बैठी थी. उसी समय रघुनाथपुर की ओर से छपरा की ओर जा रही एक अनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप ने उसे धक्का मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी़ धक्का मारने के बाद चालक भागने लगा.''

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में गर्मी फिर दिखाएगी अपने तेवर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

इसके साथ ही आपको बता दें कि भागने के दौरान गाड़ी रामायण मांझी के घर में घुस गई, जिससे खाना खाकर सो रहे रामायण मांझी, उनकी पत्नी चंद्रावती देवी और छठी मांझी की पत्नी रोझनी देवी फंस गईं. इस हादसे में रोझनी देवी व चंद्रावती देवी की मौत हो गयी.

Advertisment

घायलों का चल रहा इलाज

आपको बता दें कि रामायण मांझी गंभीर रूप से घायल हो गए साथ ही पिकअप चालक भी घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस पिकअप चालक को हिरासत में लेकर इलाज करा रही है. वहीं अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अनियंत्रित पिकअप का कहर
  • घर में सो रही दो महिलाओं को कुचला
  • मौत, तीन की हालत गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

Siwan Accident News Pickup hit two in Siwan Siwan Road Accident Siwan Police Crime news Bihar crime Bihar News Siwan News
Advertisment
Advertisment