Advertisment

Bihar Politics: तेजस्वी के बंगला खाली करते ही गायब हुआ सोफा-पलंग-एसी, बीजेपी ने इसे बताया जिम्मेदार

Tejashwi Yadav: बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी बंगला खाली करते हुए तेजस्वी एसी, सोफा, पलंग सब लेकर चले गए. इन आरोपों के बाद प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi yadav pic
Advertisment

Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने 5 देश रत्न मार्ग पर मौजूद सरकारी बंगले को खाली कर दिया है. तेजस्वी के बंगला खाली करते ही बीजेपी ने उन पर बड़े आरोप लगाए हैं. बीजेपी का आरोप है कि सरकारी बंगले से सोफा, एसी, पलंग, नल, टब सब निकाल लिया गया है. यह आरोप बिहार बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने तेजस्वी पर लगाया है. अब इसे लेकर बीजेपी और आरजेडी के बीच सियासी घमासान शुरू हो चुका है.

सरकारी बंगले पर मचा घमासान

दरअसल, प्रदेश के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को यह बंगला आंवटित किया गया है. विजयादशमी के दिन डिप्टी सीएम इस बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं. इसे लेकर तेजस्वी ने इस बंगले को खाली किया. तेजस्वी के खाली करते ही बंगले में रंग रोगन का काम कराया जा रहा है. इस बीच भाजपा ने तेजस्वी पर बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह भवन निर्माण के ओर से दिए गए सामान की लिस्ट लेकर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- Land For Job Scams: लालू परिवार को कोर्ट से बड़ी राहत, 9 आरोपियों को मिली जमानत

बंगले से सौफा-एसी-नल गायब

इस पर आरजेडी ने पलटवार करते हुए सभी आरोपों को गलत बताया है और बीजेपी पर घटिया सियासत करने की बात कही है. आरजेडी ने कहा कि भाजपा चाहती है कि उनके बंगले में तेजस्वी यादव ही सोफा और एसी लगवा दें तो तेजस्वी यह भी कर देंगे, लेकिन इस तरह की गलत बात नहीं करनी चाहिए. वहीं, बीजेपी भी सामानों की लिस्ट लेकर सामने आने की बात कह रही है. 

लालू परिवार को कोर्ट से मिली जमानत

दूसरी तरफ लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में लालू परिवार को सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. लालू यादव, तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत कोर्ट ने 9 आरोपियों को जमानत दी है. वहीं, मामले में अगली सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी. कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ सभी आरोपियों को जमानत दी है. सभी आरोपियों को 1-1 लाख रुपये की मुआवजा राशि, पासपोर्ट जमा करने को कहा गया है. बता दें कि लालू यादव पर आरोप है कि 2004-2009 तक रेल मंत्री रहते हुए रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से उनकी जमीन अपने नाम लिखवा ली थी.

 

Bihar Politics Bihar News Nitish Kumar Tejashwi yadav Tejashwi yadav vacated government bungalow
Advertisment
Advertisment